Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबपटियाला : हेड कांस्टेबल का बेदखल हुआ बेटा कोठी में रात को बनवाता...

पटियाला : हेड कांस्टेबल का बेदखल हुआ बेटा कोठी में रात को बनवाता था शराब

पटियाला. थाना काेतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा अपने घर में दिन में ताला लगाकर रखता था और रात में घर के अंदर देसी शराब बनवाता था। सनाैर राेडी अड्डा के नजदीक गांव अराइमाजरा में पुलिस ने साेमवार सुबह करीब 6 बजे रेड की। रेड के दाैरान पुलिस काे भारी मात्रा में शराब की बाेतलें और नकली शराब तैयार करने के लिए रखा स्प्रिट तेजाब और भट्ठियां बरामद कीं। इस दाैरान काेठी में माैजूद नाैजवान फरार हाे गया। पुलिस ने बताया कि पुलिस मुलाजिम ने 3 साल पहले ही अपने बेटे की हरकताें से परेशान हाेकर उसे बेदखल कर दिया था।

मामले में मुलाजिम का काेई लेना देना नहीं है। इलाके के लाेगाें ने बताया कि काेठी अराइमाजरा में थाने में हेड कंस्टेबल की है। यहां उसी का बेटा अपने दाे साथियाें के साथ नकली शराब बनाकर बेचने का धंधा करते थे। थाना काेतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा कमल उर्फ गाेल्डी है।

नशा विराेधी मुहिम के तहत होगी कार्रवाई :
थाना काेतवाली इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि नशा विराेधी चलाई जा रही मुहिम के तहत उनके सभी मुलाजिमाें काे तस्कराें के खिलाफ कार्रवाई के आ देश दिए हैं। रेड में 12 पेटी हरियाणा मारका शराब, 57 बाेतल नकली शराब , स्पीरिट 10 लीटर , तेजाब 15 लीटर , 2 भट्ठी , एक गैस सिलेंडर, खाली बाैतलें व ढक्कन बरामद हुए। जिसके बाद आराेपी अाराेपी कमल उर्फ गाेल्डी, विक्की ठठेरा,  माेनु के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
काेठी में लड़कियाें का भी आना जाना था :
इलाके के लाेगाें ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ साल से काेठी में काेई रहता है बस इतना ही पता है। लेकिन कभी किसी काे देखा ही नहीं क्याेंकि काेठी पर दिन के समय ताला लगा रहता है और रात के समय काेठी में लाइट ऑन हाेने पर पता चलता था कि काेई काेठी में है। रात महिलाएं और लड़कियाें का भी काेठी में आना जाना रहता था। रात के समय गंदी बदबू कभी-कभी आती थी लेकिन इतना ध्यान नहीं दिया कि काेठी में ही काेई गलत काम कर रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments