Friday, September 24, 2021
Homeबिहारपटना : ICU में भर्ती 45 साल की कोरोना मरीज से रेप...

पटना : ICU में भर्ती 45 साल की कोरोना मरीज से रेप की कोशिश

कोरोना काल में एक बेहद ही शर्मनाक मामला पटना के बेली रोड पर स्थित एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल से आया है। हॉस्पिटल में काम करने वाले 4-5 स्टाफ्स के ऊपर बेहद ही गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि पिछले 15 दिनों से वहां एडमिट महिला कोरोना मरीज के साथ रेप की कोशिश की गई है। महिला को रस्सी के जरिए बेड से बांधा भी गया था। 45 वर्षीय महिला मरीज पिछले कई दिनों से हॉस्पिटल के ICU में एडमिट हैं।

यह बात तब सामने आई, जब सोमवार को उनकी बेटी देखने के लिए वहां पहुंची। महिला के साथ रेप की कोशिश का आरोप बेटी ने ही लगाया है। बेटी ने दो अलग-अलग वीडियो भी बनाए। ICU के अंदर बनाए गए उस वीडियो में बेटी ने अपने मां से सवाल भी पूछा कि क्या तुम्हारे साथ कुछ गलत हुआ है और कब हुआ? इस पर महिला ने जवाब दिया कल रात को। बेटी फिर पूछा कि कब हुआ, मेरे जाने के बाद? इस पर वो सही से जवाब नहीं दे पाईं।

हॉस्पिटल स्टाफ ने मानसिक बीमार बताया

बेटी का कहना है कि जब आज वो ICU के अंदर पहुंची तो उनकी मां के हाथ-पैर बंधे हुए थे। जब वहां मौजूद हॉस्पिटल के स्टाफ्स और डॉक्टर से बात की गई कि उनकी मां क्यों बांध कर रखा गया है, तो इस पर अजीब सा जवाब दिया गया। उनकी मानसिक स्थिति खराब बताई गई। जबकि ऐसा नहीं है। सवाल पूछने पर उसका जवाब भी मां दे रही है।

रिटेन कंप्लेन अब तक नहीं, फिर भी जांच को पहुंची पुलिस

45 साल की महिला मरीज के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है। महिला राजधानी के ही एक इलाके की रहने वाली हैं। कोरोना पॉजिटिव और दूसरी परेशानियां होने के बाद उन्हें बेली रोड के बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

महिला मरीज के साथ गलत काम होने की जानकारी पटना पुलिस को भी हुई। शास्त्रीनगर के थानेदार रामशंकर सिंह के अनुसार किसी ने रिटेन कंप्लेन अब तक नहीं किया है। लेकिन, मामले की जानकारी मिलते ही असलियत जानने और इसकी जांच करने के लिए महिला अफसर के साथ एक टीम को हॉस्पिटल भेजा गया है। वहां जांच चल रही है। हॉस्पिटल के CCTV को खंगाला जा रहा है। आरोप सही है या गलत, वो जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगी।

हॉस्पिटल PRO से नहीं हुआ संपर्क

इस मामले में भास्कर ने हॉस्पिटल मैनेजमेंट का पक्ष जानने के लिए वहां के PRO के मोबाइल नंबर पर कॉल किया। लेकिन, कॉल को रिसीव नहीं किया। मैसेज के जरिए आरोपों से जुड़े सवाल पूछे गए, पर उसका भी खबर लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments