Monday, September 27, 2021
Homeमहाराष्ट्रराहुल गांधी पर पवार की टिप्पणी:NCP चीफ ने कहा- देश चलाने के...

राहुल गांधी पर पवार की टिप्पणी:NCP चीफ ने कहा- देश चलाने के लिए उनमें निरंतरता की कमी है, बराक ओबामा की किताब में टिप्पणी सही नहीं थी

एनसीपी चीफ शरद पवार(बाएं) एक मीडिया समूह को दिए इंटरव्यू में बोल रहे थे। -फाइल फोटो।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए कहा है कि देश के नेतृत्व के लिए उनमें निरंतरता की कमी है। NCP चीफ ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा उनकी किताब में राहुल के लिए की गई टिप्पणियों पर भी आपत्ति जताई है। पवार एक इंटरव्यू में बोल रहे थे।

इंटरव्यू में उनसे पूछा गया, ‘क्या देश राहुल गांधी को एक नेता के तौर पर अपनाने के लिए तैयार है? इसके जवाब में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसको लेकर कई तरह के सवाल हैं, अभी उनमें निरंतरता की कमी लगती है। बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी ने शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाई है। ऐसे में राहुल को लेकर पवार की यह टिप्पणी विवाद खड़ा कर सकती है।

राहुल को लेकर ओबामा की टिप्पणी गलत थी
बराक ओबामा की राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर शरद पवार ने कहा कि मैं अपने देश के नेतृत्व को लेकर कुछ भी कह सकता हूं, लेकिन दूसरे देश के नेतृत्व पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, बराक ओबामा की टिप्पणी गलत थी। कुछ दिन पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की किताब रिलीज हुई थी, उसमें राहुल गांधी को लेकर कुछ कमेंट किए गए थे। ओबामा ने राहुल को एक ऐसा नर्वस छात्र बताया था, जिसमें आत्मविश्वास की कमी है और अपने टीचर को खुश करने की असफल कोशिश करता है। इसको लेकर देश में काफी चर्चा हुई थी।

कांग्रेस में हर व्यक्ति गांधी-नेहरू परिवार के प्रति आकर्षित
कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर शरद पवार ने कहा कि ये किसी भी पार्टी और उनके पूरे संगठन पर निर्भर है कि वो किसी चुनते हैं और किस नेता की पूरे संगठन में मान्यता है। उन्होंने कहा कि मेरा सोनिया गांधी और उनके परिवार के साथ टकराव रहा है, लेकिन हर कांग्रेसी आज भी गांधी-नेहरू परिवार के प्रति आकर्षित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments