Saturday, September 18, 2021
Homeबॉलीवुडबंगाल हिंसा पर फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी, कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट...

बंगाल हिंसा पर फूट-फूटकर रोईं पायल रोहतगी, कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर भी निकाला गुस्सा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद राज्य में हिंसक घटनाएं देखने को मिली हैं। कथित तौर पर राज्य के कई हिस्सों में हिंसा होने की खबर आना जारी हैं। पश्चिम बंगाल की इस हिंसा पर भाजपा लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल कर रही है। वहीं इस पूरी घटना पर देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं और आलोचना कर रही हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद राज्य में हिंसक घटनाएं देखने को मिली हैं। कथित तौर पर राज्य के कई हिस्सों में हिंसा होने की खबर आना जारी हैं। पश्चिम बंगाल की इस हिंसा पर भाजपा लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल कर रही है।

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद बंगाल में हुई हिंसा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना की आलोचना की। हालांकि हिंसा को लेकर एक वीडियो साझा करने के बाद ट्विटर ने कंगना रनोट का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी बंगाल हिंसा की आलोचना की है। साथ ही कंगना रनोट के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पायल रोहतगी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह बंगाल में हुई हिंसा पर फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से इस पूरी घटना पर कार्रवाई करने की अपील कर रही हैं। पायल रोहतगी ने अपने वीडियो में कहा, ‘काफी दिनों से मैं बेबस महसूस कर रही हूं। बहुत सारी पर‍िस्थ‍ित‍ियों में मगर मैं अपने आप को मजबूत रखती हूं, क्योंकि अगर मैं खुद को मजबूत नहीं रखूंगी तो बहुत सारी चीजें गलत हो जाएंगी।

पायल रोहतगी ने वीडियो में रोते हुए आगे कहा, आपने सिर्फ मेरी स्ट्रॉन्ग साइड देखी है लेकिन मैं भी बेबस महसूस करती हूं जब मुझे सही सलाह नहीं मिलती और अब बंगाल से आ रही तस्वीरों को देखकर लाचार महसूस कर रही हूं। मुझे वह पसंद नहीं आ रहा है। क्या कर रही है सरकार, मोदी जी आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं न? अमित शाह जी आप हमारे देश के गृहमंत्री हैं न? वह मासूम हिंदू लोगों की बली क्यों चढ़ रहे है जिन्होंने आपको सपोर्ट किया। आप सत्ता में नहीं आए, ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनी लेक‍िन उन मासूम लोगों की क्या गलती जिन्होंने आपको सपोर्ट किया।’

वीडियो में कंगना रनोट के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने को लेकर पायल रोहतगी ने कहा, ‘कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट क्यों हटा दिया गया। उसने ऐसा तो कुछ गलत लिखा नहीं होगा। हम सरकार में नहीं है लेक‍िन मोदी जी आप तो प्रधानमंत्री हैं न। आप क्यों नहीं बचा रहे हैं उन्हें जिनको इतने बुरे तरीके से मारा जा रहा है। मह‍िलाओं का दुष्कर्म किया जा रहा है। ममता बनर्जी आप जीत गईं, आप भी एक औरत हैं, आपके सामने क्या यह तस्वीरें नहीं आ रही हैं।’

वीडियो के आखिरी में पायल रोहतगी कहती हैं, ‘इंसान‍ियत के नाते आप क्यों उन्हें नहीं बचा रहीं। कौन कर रहा है, आपके ही वर्कर्स ऐसा कर रहे हैं। यह सही नहीं है, भगवान देख रहा है। इन सबकी मौत का जिम्मेदार आप लोग कहलाएंगे मोदी जी अमित शाह जी अगर आप कोई एक्शन नहीं लेते। बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू हो’। सोशल मीडिया पर पायल रोहतगी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments