Monday, September 27, 2021
Homeझारखण्डसुबह मछली पकड़ने डैम के पास पहुंचे लोग तो सुनाई दी फायरिंग...

सुबह मछली पकड़ने डैम के पास पहुंचे लोग तो सुनाई दी फायरिंग , सामने जाने पर युवक की पड़ी मिली लाश

घाघरा थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय मसरिया डैम के पास बुधवार की सुबह एक युवक (23) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह करीब 4 बजे मछली पकड़ने के लिए डैम में कुछ लोग पहुंचे थे। इसी बीच कुछ दूरी पर गोली चलने की आवाज सुनई दी। लोग उस ओर पहुंचे तो युवक की लाश दिखी। इसके बाद लोगों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों को इसकी सूचना दी गई। युवक की हत्या प्रेस-प्रसंग में की गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक के सिर में गोली मारी गई है।

घटनास्थल से पर्स और आधार कार्ड बरामद

युवक की पहचान लातेहार जिले के छिपादोहर स्थित हेहेगड़ा निवासी अनुज कुमार यादव के रूप मे की गई। युवक के सिर में गोली मारी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावरों द्वारा युवक के पर्स को निकालकर डैम की तरफ फेंक दिया गया था। जहां पर एक आधार कार्ड, कुछ रुपए व कुछ कागजात भी बिखरे पड़े मिले। आधार कार्ड से मृतक की पहचान की गई। वहीं, मृतक के पिता राम बिहारी महतो और मामा गुड्डू यादव ने बताया कि अनुज अपने घर से तीन साथियों के साथ रविवार की सुबह 9 बजे सेहल बरटोली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बाइक से आया था। इसके बाद वापस घर नहीं लौटा।

घटनास्थल पर जुटे लोग।
घटनास्थल पर जुटे लोग।

 

5 दिनों में आधा दर्जन से अधिक चोरी, मारपीट व हत्या का मामला

घाघरा थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाका चांदनी चौक में चोरी के बाद लगातार आधा दर्जन से अधिक चोरी, मारपीट व हत्या की घटना हो चुकी है। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। इधर, थाना प्रभारी अकाश पांडे ने बताया कि हत्या की सूचना मिली थी। शव को देखने से लग रहा है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। वहीं, शरीर से निकला खून भी सूखा नहीं था, इससे लगता है कि सुबह 4 बजे के आसपास युवक की हत्या की गई है। वहीं, एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि मसरिया डैम के पास युवक की हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर कर दी गई है। युवक की पहचान छिपादोहर हेहेगढा लातेहार निवासी अनुज कुमार यादव के रूप में की गई है। हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments