Sunday, September 26, 2021
Homeपंजाबरिएक्शन : राखी सावंत के खिलाफ कोर्ट में याचिका, हैदराबाद गैंगरेप केस...

रिएक्शन : राखी सावंत के खिलाफ कोर्ट में याचिका, हैदराबाद गैंगरेप केस में ट्रक ड्राइवरों के बारे में की थी अभद्र भाषा इस्तेमाल

बठिंडा. हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करके ट्रक चालकों के बारे में गलत शब्दावली का इस्तेमाल करने के आरोप में फिल्म अदाकारा राखी सावंत के खिलाफ बठिंडा की अदालत में एक मामला दायर किया गया है।

ट्रक ऑपरेटर अमनदीप सिंह निवासी बठिंडा ने बताया कि अभिनेत्री राख सावंत ने यह वीडियो में सभी ट्रक चालकों के खिलाफ अभद्र शब्दावली का प्रयोग किया जिससे ट्रक चालकों व ऑपरेटरों में भारी रोष है। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के खिलाफ बठिंडा की सीजेएम की अदालत में विभिन्न धाराओं के तहत एक केस दायर करवाया गया है।

इससे पहले भी 2017 में भी पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने फिल्‍म अभिनेत्री राखी सावंत के मामले में पंजाब सरकार को नोटिस जारी किया था। राखी सावंत के खिलाफ महर्षि वाल्मीकि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में लुधियाना में शिकायत दर्ज की गई थी। राखी सावंत ने इसे रद्द करने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया है कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments