Wednesday, September 22, 2021
Homeहरियाणारोहतक : पहले कार में पेट्रोल डलवाया, सेल्समैन ने पैसे मांगे तो...

रोहतक : पहले कार में पेट्रोल डलवाया, सेल्समैन ने पैसे मांगे तो माऊजर की बट मारी और फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

रोहतक. कबुलपुर गांव में इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर शुक्रवार शाम कार सवार 5 बदमाशों ने पहले 1320 रुपये का पेट्रोल डलवाया। सेल्समैन ने पैसे मांगे तो उसके सिर में माऊजर की बट मारी और फिर फायरिंग करके फरार हो गए। आरोपी जाते-जाते 20 हजार रुपये कैश भी लूट ले गए। इस दौरान पंप मालिक बीच में आया तो उसे भी जान से मारने की धमकी दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

तेल डलवाकर तीन युवक कार से उतरे और वारदात को दिया अंजाम

झज्जर के रहने वाले सेल्समैन सुधीर पुत्र रामफल ने पुलिस को बताया कि वह 5 दिन पहले ही रोहतक के कबुलपुर गांव में स्थित पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन लगा था। इसकी ड्यूटी सुबह 9.30 बजे से अगले दिन 9.30 बजे तक की थी। 21 फरवरी शाम करीब 7 बजे एक वैगनआर कार आई। उसमें 5 युवक सवार थे। उन्होंने गाड़ी में पेट्रोल डालने के लिए कहा और 1320 रुपये का पेट्रोल डलवा लिया। उनसे पैसे मांगे तो 3 युवक कार से नीचे उतर आए और 2 अंदर ही बैठे रहे। उनमें से एक ने पूछा कि टॉयलेट कहां है। सुधीर ने रास्ता बता दिया। वह रास्ता बता ही रहा था कि एक युवक पीछे से उसके सिर में माऊजर की बट मारी। वह जब तक संभलता, उसने सीने में भी बट मारी। तीसरे युवक ने फायर कर दिया, जो सुधीर की टांगों के बीच से होकर निकला।

मालिक बीच में आया तो उस पर तान दी माऊजर

इसके बाद सुधीर ने शोर मचाया, जिसे सुनकर पंप का मालिक जगबीर, दूसरा सेल्समैन नरेश और चौकीदार जगदीश दौड़कर आ गए। उन्हें देख आरोपियों ने जगबीर पर भी पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपी जाते-जाते सुधीर की जेब से करीब 20 हजार रुपये कैश भी लूट ले गए।

घायल अवस्था में सुधीर को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। आरोपियों की पहचान की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments