Friday, September 24, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशगाजियाबाद : वेबसीरीज 'पाताललोक' में दिखी भाजपा विधायक की फोटो; प्रोड्यूसर अनुष्का...

गाजियाबाद : वेबसीरीज ‘पाताललोक’ में दिखी भाजपा विधायक की फोटो; प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाने की मांग

गाजियाबाद. बॉलीवुड की अदाकारा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनकी वेब सीरीज पाताललोक को लेकर एक और बखेड़ा खड़ा हो गया है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी से भाजपा विधायक ने नंदकिशोर गुर्जर ने आरोप लगाया कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी और गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर अपनी वेब सीरीज में यूज की है। उनके खिलाफ रासुका लगाई जाए।

विधायक ने एसएसपी को दी गई तहरीर में कहा- पाताललोक वेब सीरीज तत्काल बंद कराई जाए। ‘पाताललोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो और अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गाय है। मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल एक राष्ट्रविरोधी और सनातन धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताललोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्र द्रोह का कार्य किया गया है।’

आपसी सद्भावना को भड़काने का आरोप

विधायक ने कहा कि उनका गुर्जर जाति का चित्रण डकैत और गलत कार्यों में शामिल कर, पंजाब के जाट, ब्राह्मण त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीव निम्नस्तर को दर्शाया गया है। जिससे समाज की आपसी सदभावना को भड़काया जा रहा है।

भाजपा विधायक ने कहा कि जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है, उस धर्म की छवि बिना कारण मॉब लिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमि के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है। इसमें हमारी जांच एजेंसी को भी कटघरे में खड़ा किया गया है। भारतीय नागरिकों को ही पाकिस्तानी और हिज्बुल आंतकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आंतक के खिलाफ मुहिम को चोट पहुंचाई गई है।

भाजपा विधायक ने एसएसपी को भेजा पत्र।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments