Tuesday, September 28, 2021
Homeराज्यफरीदाबाद : पिकअप ड्राइवर ने बाइक सवार को पीटा, खून की...

फरीदाबाद : पिकअप ड्राइवर ने बाइक सवार को पीटा, खून की उल्टी के बाद मौत, 3 आरोपी अरेस्ट

फरीदाबाद. एसजीएम नगर थाना क्षेत्र में मुल्ला होटल के पास रविवार देर रात रोड पर भरे पानी के छींटे पड़ने से दो बाइक सवार और महेंद्रा पिकअप ड्राइवर के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसी दौरान पिकअप के ड्राइवर मिथुन ने फोन कर अपने दो-तीन साथी बुला लिए। इन्होंने बाइक सवार को जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घर पहुंचने पर बाइक सवार को खून की उल्टी होने लगी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयोग की गई महिंद्रा पिकअप गाड़ी भी बरामद कर ली गई। पकड़े गए हत्यारोपियों की पहचान एसजीएम नगर निवासी भारत व मिथुन पुत्र हरिचन्द, और जमाई कॉलोनी अनखीर निवासी मिथलेश पुत्र महादेव के रूप में हुई है।

घर पहुंचने पर बिगड़ी हालत, अस्पताल में मौत
मृतक लख्मी के भाई अजय ने बताया कि महिंद्रा पिकअप चालक व उसके साथियों ने उनके भाई को बेरहमी से पीटा। सिर और छाती में गंभीर चोटें मारीं। घर पहुंचने पर उनकी तबीयत बिगड़ गई। खून की उल्टी होनी शुरू हो गई। रात में ही उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

केवल छींटे पड़ने पर चली गई जान
एनएच-4 आदर्श कॉलोनी निवासी लख्मी (36) वाहन चालक है। रविवार रात वह अपने भाई अजय के साथ बाइक से चिमनीबाई धर्मशाला के पास किसी काम से आया था। रात करीब 10.30 दोनों भाई घर वापस जा रहे थे। मुल्ला होटल के पास सड़क किनारे बारिश का पानी भरा था। दोनों भाई वहां से निकल रहे थे। इसी दौरान महिंद्रा पिकअप गाड़ी सामने से आ रही थी। गाड़ी की रफ्तार तेज होने से पानी के छींटे लख्मी और उनके भाई पर पड़े। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

पहले गाली-गलौज फिर मारपीट
जांच अधिकारी एएसआई मदनलाल के अनुसार लख्मी और उनके भाई पर पानी के छींटे पड़ने पर लख्मी ने महेंद्रा पिकअप के ड्राइवर को देखकर गाड़ी चलाने की बात कही। इस पर ड्राइवर उनसे गाली गलौच करने लगा। गाली सुन लख्मी और उनके भाई अजय ने बाइक से उसका पीछा किया और गाड़ी के आगे बाइक लगा दी। महिंद्रा पिकअप में ड्राइवर के अलावा खलासी मिथलेश था। दोनों काफी देर तक उलझते रहे। इतनी देर में महिंद्रा पिकअप चालक ने फोन कर अपने दो-तीन साथियों को बुला लिया। इसके बाद बाइक सवार लख्मी को जमकर पीटा। घटना में एसजीएम नगर निवासी भारत पुत्र हरिचन्द, मिथुन  पुत्र हरिचंद और जमाई कॉलोनी अनखीर निवासी मिथलेश पुत्र महादेव को गिरफ्तार कर महिंद्र पिकअप गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments