Gujarat ELection : खरगे के रावण वाले बयान पर PM मोदी ने किया पलटवार

0
49

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है। वहीं दूसरी ओर दूसरे चरण के लिए प्रचार अभियान जारी है। दूसरे चरण के प्रचार में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक रोड शो निकाली। साथ ही कलोल में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा उनपर की गई हालिया टिप्पणियों पर तीखा पलटवार किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। मुझे गाली देने के लिए ये लोग रामायण से रावण को निकाल लाए। पीएम मोदी आगे कहा कि ‘लोग जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा। मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री अमित शाह ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात की जनता पीएम मोदी के अपमान का बदला लेगी।

कलोल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल फोन में इतनी क्रांति लाएगा। 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं। मोदी ने कहा कि मैं गुजरात का बेटा हूं। इस राज्य ने मुझे जो गुण दिए हैं, उन्हीं से अब इन कांग्रेसियों को परेशानी है।

 कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के रावण वाले बयान पर पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को तो राम सेतु से भी नफरत है।कांग्रेस में पीएम पद को नीचा दिखाने के लिए इस बात पर कंपीटिशन चल रहा है कि कौन सबसे ज्यादा गाली दे सकता है। उन्होंने रावण और हिटलर वाले बयान को लेकर यह बात कही। मालूम हो कि गुजरात चुनाव के पहले चरण के प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिर्जुन खरगे ने एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी की तुलना रावण से की थी।

इससे पहले भी कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को लेकर बयान देते वक्त ‘औकात’ शब्द का जिक्र किया था। इसी को लेकर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने गुजराती में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘लोग जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा। जो अयोध्या में राम या भव्य राम मंदिर के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते हैं और राम सेतु का विरोध करते हैं वह लोग मोदी को गाली देने के लिए रामायण से रावण को ले आए’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here