देर रात अचानक बनारस की सड़कों पर निकले पड़े PM मोदी, CM योगी भी साथ दिखे

0
436

काशी को करोड़ों रुपए की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच चुके हैं। पीएम के दौरे का आज दूसरा दिन है। बनारस पहुंचते ही पीएम मोदी आधी रात को ही निरीक्षण करने सड़क पर निकल पड़े। इस दौरान उनके साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने बताया कि उन्होंने रात के समय शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘काशी में आकर शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया। इस परियोजना का हाल ही में उद्घाटन किया गया था और यह शहर के दक्षिणी हिस्से के लोगों के लिए काफी मददगार रही है।’ इस सड़क की वजह से वाराणसी के दक्षिणी हिस्से में रहने वाले लोगों के लिए एयरपोर्ट, लखनऊ, आजमगढ़ और गाजीपुर जाना काफी आसान हो गया है।

 

जब प्रधानमंत्री वहां पहुंचे तो उन्होंने बच्चों, गृहिणियों और पुरुषों को अपने घरों के बाहर या अपनी छतों पर देखा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों की ओर प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान लोगों ने हर-हर महादेव के नारे भी लगाए। एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे किसी ने अपने घर से रिकॉर्ड किया है। इसमें पीएम मोदी को लोगों का अभिवादन करते हुए गुजरते हुए देखा जा सकता है। वाराणसी पहुंचकर सड़क का निरीक्षण करते हुए जब पीएम मोदी ने अपनी तस्वीरें शेयर कीं, तो लोगों ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘देश की मिट्टी से बने, भारत माता के सुपुत्र की ऊर्जा तो देखो, पूरे दिन गुजरात में कार्यक्रम नौ बजे रात को समाप्त करके ग्यारह बजे रात को काशी में काम का निरीक्षण कर रहे हैं। धन्य है भारत ऐसा प्रधानमंत्री पाकर।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here