Saturday, September 18, 2021
Homeदिल्लीसाफ पानी के मुद्दे पर पीएम मोदी का हमला, दिल्ली सरकार के...

साफ पानी के मुद्दे पर पीएम मोदी का हमला, दिल्ली सरकार के वादों को बताया झूठा

  • पीएम मोदी ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना
  • दिल्ली सरकार बड़ी समस्या से आंख मूंद कर बैठी

देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रैली की. इस दौरान पीएम मोदी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंन कहा कि दिल्ली की सरकार पीने के पानी की समस्या पर आंख मूंद कर बैठी है. पीएम मोदी ने कहा कि साफ पानी पर दिल्ली सरकार के वादे झूठे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज दिल्ली में जो राज्य सरकार है, वो यहां की सबसे बड़ी समस्या से आंख मूंद कर बैठी है. ये समस्या है पीने के पानी की. इन लोगों के अनुसार पूरी दिल्ली में हर जगह बिसलरी जैसा साफ पानी मिलता है. यहां की सबसे बड़ी समस्या है पीने की पानी की. इन लोगों की मानें तो दिल्ली में हर जगह बिसलेरी का पानी आता है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं पूछता हूं आप दिल्ली सरकार से सहमत हो. क्या आपको शुद्ध पानी मिलता है? पानी देखकर डर लगता है? यह आपको भी झूठा बता रहे हैं. क्या आप झूठे हैं? क्या आप बेइमान हैं. दिल्ली के लोगों को जो बताया गया है, लोग उसकी सच्चाई देख रहे हैं. दिल्ली में सबसे अधिक वाटर प्यूरीफायर बिक रहे हैं. यह खर्चा क्यों? जो प्यूरीफायर नहीं लगा सकता वह 40-50 रुपये का बोतल खरीदता है. अधिकतर जगहों पर नल से पानी आता नहीं है.’

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं. यह आप लोगों ने पिछले हफ्ते देखा भी है. उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने झूठे वीडियो फैलाकर आग लगाने का गुनाह किया है. अभी जो संसद का जो सत्र हुआ उसमें हमने दिल्ली के कॉलोनियों को हक देने के साथ नागरिकता संशोधन कानून पास हुआ. भारत की संसद में लोकसभा और राज्यसभा में आपके भविष्य के लिए लोकसभा राज्यसभा में सभी सांसदों ने मदद की है. आप खड़े होकर संसद का सम्मान कीजिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments