Tuesday, September 28, 2021
Homeझारखण्डबम मिलने के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, संदिग्धों से पूछताछ जारी

बम मिलने के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, संदिग्धों से पूछताछ जारी

15 अगस्त के चलते चंडीगढ़ पुलिस पूरी तरह से चौकस है। कहीं किसी तरह की ढील नहीं बरती जा रही। संदिग्ध नजर आने वाले हर व्यक्ति को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है और जांच में सही मिलने पर ही छोड़ा जा रहा है। इसी बीच पंजाब के अमृतसर में एक टिफिन बम मिलने के बाद तो राजधानी में चौकसी को और बढ़ा दिया गया है। हर चौक-चौराहे पर पुलिस तैनात है, वहीं शहर के लोगों से भी सहयोग की अपील की जा रही है।

सेक्टर-22 में अनाउंसमेंट करते सब इंस्पेक्टर अवतार सिंह।
सेक्टर-22 में अनाउंसमेंट करते सब इंस्पेक्टर अवतार सिंह।

सेक्टर-17 थाने के प्रभारी रामरत्न शर्मा ने अपनी टीम के साथ सेक्टर-22, सेक्टर-23 समेत अन्य इलाकों में अनाउंसमेंट करते हुए लोगों से पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा है। लोगों से अपील की है कि वो शहर के किसी भी हिस्से में संदिग्ध या लावारिस सामान को देखने ही फौरन पुलिस को सूचित करें। थाना प्रभारी रामरत्न शर्मा का कहना है कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है, लेकिन इसमें शहरवासियों को सहयोग करने की जरूरत है।

इसी क्रम में मोहाली पुलिस ने भी शहर के लोगों को कहा है कि वो अपने घरों में रह रहे किराएदारों का वेरिफिकेशन एक सप्ताह के अंदर करवा लें, नहीं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments