Saturday, September 25, 2021
Homeहरियाणाजलती चिता पर पानी डलवा पुलिस ने निकाला महिला का शव

जलती चिता पर पानी डलवा पुलिस ने निकाला महिला का शव

बेरी के गांव एमपी माजरा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन महिला के शव का संस्कार पुलिस को सूचना दिए बिना कर रहे थे। इस बीच पुलिस को दूसरे पक्ष के द्वारा महिला की हत्या करने की सूचना दी गई तब पुलिस सक्रिय हुई और श्मशान घाट में जाकर महिला के अंतिम संस्कार को रोककर अधजले शव को कब्जे में लिया। अब समूचे मामले की पड़ताल की जा रही है।

बेरी पुलिस को महिला की मौत की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंंच कर महिला के शव को चिता से निकलवाया। श्मशान भूमि में एफएसएल टीम को भी सबूत जुटाने के लिए बुलवाया गया। मामले की सच्चाई जानने के लिए पुलिस ने चिता से शव को नागरिक अस्पताल के डैड हाऊस में रखवाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने बाद ही महिला की मौत का खुलासा होने की बात कही है। वहीं, इस घटना के बारे में मृतका के परिजनों को पंजाब में सूचना दी जा रही है। घटनाक्रम में हर पहलुओं पर जांच कर वास्तविक पता लगाया जा रहा है।

बेरी पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

एमपी माजरा गांव में सुमन पत्नी नवीन का संदिग्ध परिस्थितियों में अन्तिम संस्कार करने की बेरी पुलिस काे गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस की टीम मामले की जांच करने के लिए जब एमपी माजरा पहुंची तो मृतका के शव का दाह संस्कार करने के लिए परिजन व ग्रामीण श्मशान घाट ले जा चुके थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जलती चिता को पहले तो दमकल विभाग की गाड़ी से पानी डलवाकर बुझवाया। बाद में पुलिस ने मृतका के शव को अधजली हालत में जलती चिता से निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर सबूत जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया।

सुसराल वालों ने पुलिस को बताया सामान्य मौत

जांच अधिकारी प्रीतम ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एमपी माजरा गांव में एक महिला की हत्या कर उसके परिजन गुपचुप तरीके से उसका दाह संस्कार कर रहे है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को जलती चिता से निकलवाया। मृतका पंजाब की बताई जाती है। मृतका के मायके वालों का पता लगाया जा रहा है और उनसे सम्पर्क करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है। महिला के ससुराल पक्ष के लोग इसे सामान्य मौत बता रहे हैं। फिलहाल मृतका के ससुराल वालों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

संगरूर की सुमन ने की थी नवीन से लव मैरिज, नहीं हुई थी संतान

गांव एमपी माजरा में सुमन पत्नी नवीन उम्र 25 साल जिन्होंने 2 साल पहले नवीन के साथ लव मैरिज की थी जो पंजाब जिला संगरूर की रहने वाली थी। इनके कोई अभी कोई संतान नहीं हुई थी। इस पूरे मामले में नवीन के परिजनों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। पुलिस आसपास के लोगों और पड़ोसियों से बयान लेकर इस मामले की जांच को आगे बढ़ाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments