Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशएमसीयू : परीक्षा न दिलाए जाने से धरना दे रहीं छात्राओं से...

एमसीयू : परीक्षा न दिलाए जाने से धरना दे रहीं छात्राओं से मिलने पहुंचीं प्रज्ञा ठाकुर, एनएसयूआई ने लगाए आपत्तिजनक नारे

भोपाल. भोपाल में बुधवार को सांसद प्रज्ञा ठाकुर का जमकर विरोध हुआ। एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ गो-बैक के नारे लगाए। प्रज्ञा ने कहा- ये एक सुनियोजित रणनीति के तहत देशद्रोहियों द्वारा किया जा रहा है। , कहा- गो-बैक

दरअसल, एमसीयू के बाहर मंगलवार रात से दो छात्राएं परीक्षा नहीं दिलाए जाने के विरोध में धरने पर बैठी हैं। बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सांसद प्रज्ञा ठाकुर एमसीयू पहुंचीं। यहां सांसद के पहुंचने से पहले ही एनएसयूआई कार्यकर्ताओं आ गए और वे प्रज्ञा प्रज्ञा ठाकुर गो-बैक समेत कई आपत्तिजनकर नारे लगाने लगे।

थोड़ी देर बाद प्रज्ञा छात्राओं के पास पहुंचीं। उनसे बातचीत की। एमसीयू के रैक्टर श्रीकांत सिंह ने आकर प्रज्ञा ठाकुर से बात की और फिर वे कुलपति दीपक तिवारी से बात करने अंदर चले गए। इस दौरान प्रज्ञा ने कहा कि वे सिर्फ ये चाहती हैं कि बच्चियों को परीक्षा दिला दी जाए। रातभर से वे यहां बैठी हैं। जो भी कार्रवाई एमसीयू को करना है वो बाद में करती रहे। इधर, प्रज्ञा जब रैक्टर श्रीकांत से बात कर रही थी तब भी एनएसयूआई के कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। एनएसयूआई का कहना है कि वे भी चाहते हैं कि छात्राओं को परीक्षा दिलवाई जाए। लेकिन, प्रज्ञा ठाकुर जैसे आतंकवादी को विश्वविद्यालय में नहीं घुसने देंगे।

क्या है मामला

मंगलवार रात से मास्टर ऑफ मॉस कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के मेन गेट के सामने धरने पर बैठी हैं। उनका आरोप है कि कक्षा में कम उपस्थिति बताकर उन्हें तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं देने से वंचित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments