Sunday, September 26, 2021
HomeऑटोमोबाइलMahindra XUV 700 के 7 सीटर वेरिएंट की कीमतों का अक्टूबर में...

Mahindra XUV 700 के 7 सीटर वेरिएंट की कीमतों का अक्टूबर में होगा खुलासा

होमग्रोम ऑटोमेकर Mahindra की प्रीमियम एसयूवी, XUV700 को हाल ही में देश में लॉन्च किया गया था। इस एसयूवी मॉडल लाइनअप को दो ट्रिम्स में पेश किया गया था। आपको बता दें कि नई Mahindra SUV को 5 और 7-सीट लेआउट के साथ पेश किया जा रहा है। जहां एक तरफ इस एसयूवी के 5-सीटर एडिशन की कीमतें 11.99 लाख रुपये से लेकर 14.99 लाख रुपये के दायरे में आती हैं, तो वहीं, XUV700 7-सीटर की कीमतों की घोषणा अक्टूबर 2021 में की जाएगी।

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने 14 अगस्त की शाम को तहलका मचाते हुए अपनी एक्सयूवी 700 को लॉन्च कर दिया। बेहद आकर्षक दामों पर लॉन्च की गई इस एसयूवी के सेवन सीटर वैरिएंट की कीमतों से अक्टूबर में पर्दा उठेगा।

आपको बता दें कि 5-सीटर XUV700 को पांच वेरिएंट्स, MX पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन, MX डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन, AX3 पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन और AX3 पेट्रोल मैनुएल ट्रांसमिशन, में लॉन्च किया गया है। जिनकी कीमत क्रमशः 11.99 लाख रुपये, 12.49 लाख रुपये, 13.99 लाख रुपये और 14.99 लाख रुपये है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं। Mahindra XUV700 7-सीटर उसी इंजन और गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आएगी, जो इसके 5-सीटर मॉडल पर पेश किया जा रहा है। हालांकि, इसमें अतिरिक्त तीसरी पंक्ति की सीट का एडजेस्टमेंट करने के लिए अधिक केबिन स्पेस दिया जाएगा।

फीचर्स : इसके फीचर्स की बात करें तो नई Mahindra SUV को कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट और बेस्ट-इन-सेगमेंट फिटमेंट के साथ पैक किया गया है। इसमें डैशबोर्ड इंटीग्रेटेड ड्यूल 10.25-इंच स्क्रीन सेटअप है, जिसमें से एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए हैं तो वहीं एक इंफोटेनमेंट सिस्टम के काम आता है। महिंद्रा में एक नया एड्रेनोएक्स इंटरफेस है जिसमें इन-बिल्ट अमेज़ॅन एलेक्सा वर्चुअल असिस्टेंट सपोर्टिंग वॉयस कमांड है। इतना ही नहीं ये एसयूवी वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ आती है।

jagran

शानदार साउंड सिस्टम : इसमें सोनी द्वारा कस्टम-निर्मित 12 स्पीकर 3डी सराउंड साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस चार्जर, डुअल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक पैनोरमिक सनरूफ (सेगमेंट में सबसे बड़ा), इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, ऑटो शामिल हैं। इसके अलावा इसमें बूस्टर हेडलैम्प्स, ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स), स्मार्ट पायलट असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, लेन डिपार्चर वार्निंग, अडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ड्राइवर स्लीप डिटेक्शन और ट्रैफिक साइन रिकग्निशन भी दिया गया है। यह एसयूवी 7 एयरबैग्स, व्यक्तिगत सुरक्षा अलर्ट, ईबीडी के साथ एबीएस और लैप के साथ सीटबेल्ट और आगे की सीटों के लिए रिट्रैक्टर प्री-टेंशनर भी प्रदान करती है।

jagran

इंजन और पावर : इंजन और पावर की बात करें तो इस एसयूवी में 2.0L का टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2L का mHawk डीज़ल इंजन दिया गया है। जो क्रमश: 200 बीएचपी की पावर और 155 बीएचपी/ 185बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है। दोनों ही मोटर्स में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments