Tuesday, September 28, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशप्रधानमंत्री मोदी की 46 जिलाधिकारियों के साथ बैठक आज, महामारी से प्रभावित...

प्रधानमंत्री मोदी की 46 जिलाधिकारियों के साथ बैठक आज, महामारी से प्रभावित जिलों का लेंगे जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कोविड-19 महामारी पर नियंत्रण के मद्देनजर नौ राज्यों के 46 जिलों के जिलाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक वर्चुअल तौर पर आयोजित की जाएगी। इसके बाद प्रधानमंत्री 20 मई को शेष 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

Prime Minister Narendra Modi Virtual Meet with 46 District Magistrate महामारी के कारण अधिक प्रभावित जिलों के जिलाधिकारियों के साथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक है जिसमें वे हालात की समीक्षा करेंगे और इसपर नियंत्रण के लिए उठाए गए कदमों पर चर्चा होगी।

PMO की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार कर्नाटक (Karnataka), बिहार (Bihar), असम (Assam), चंडीगढ़ (Chandigarh), तमिलनाडु (Tamil Nadu), उत्तराखंड (Uttarakhand), मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh), गोवा (Goa), हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) और दिल्ली (Delhi) के अधिकारी इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

उल्लेखनीय है कोरोना संक्रमण के कारण देश भर में दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी लगातार बैठकें कर रहे हैं। इस क्रम में उन्होंने सोमवार को डॉक्‍टरों के एक समूह से बातचीत की। यह चर्चा वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये हुई। इसमें प्रधानमंत्री ने डॉक्टरों से सुझाव मांगे साथ ही इस महामारी से मिली सीख के बारे में जाना।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 263,533 नए मामले सामने आए और 4,329 लोगों की मौत हो गई। संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण दुनिया भर के संक्रमित देशों में अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर भारत है। देश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2.5 करोड़ से अधिक हो गया है और कुल मौतों का आंकड़ा 278,719 है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments