प्रधानमंत्री Narendra Modi ने रकुल प्रीत-जैकी भगनानी को दी शादी की बधाई

0
197

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत का नाम शादी को लेकर इस समय लाइमलाइट का हिस्सा बना हुआ है। रकुल ने कल यानी 21 फरवरी को गोवा में फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के साथ सात फेरे लिए हैं।

हर कोई इस न्यूली वेड कपल को जीवन की नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकानाएं भेज रहा है। इस बीच अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तरफ से भी रकुल और जैकी की शादी की बधाइयां मिली हैं। पीएम मोदी ने इन दोनों एक स्पेशल लेटर भेजकर बेस्ट विशेस दी हैं।

पीएम मोदी की तरफ से रकुल और जैकी को मिली बधाई

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण पत्र भेजा था, लेकिन किसी कारण वह इनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए। इसके बाद पीएम मोदी ने रकुल और जैकी की वेडिंग को लेकर एक खास पत्र भेजा है, जिसको जैकी भगनानी ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर किया।

प्रधानमंत्री की तरफ से मिले इस पत्र में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को शादी की मुबारकबाद दी गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस कपल की जीवन में खुशहाली को लेकर भी अपनी तरफ से दुआ की है और आशीर्वाद दिया है। जैकी ने इस लेटर को ट्वीट में लिखा है-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका आशीर्वाद हमारे लिए दिल की गहराइयों को छूता है। नए जीवन की शुरुआत के लिए आपकी शुभकामनाओं का तहे दिल से शुक्रिया।

इस तरह से जैकी ने पीएम का आभार व्यक्त किया है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर जैकी भगनानी के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

पीएम की वजह से भारत में की शादी

दरअसल कुछ समय पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अमीर वर्गों के लोगों से ये अपील की थी वे डेस्टिनेशन वेडिंग और अन्य इवेंट को विदेशों में करने की बजाय भारत देश में ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here