प्रियंका ने अपने इस लेटेस्ट लुक की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा की हैं। अपने लुक के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी ये आउटफिट साउथ एशियन डिजाइनर्स ने मिलकर बनाया है।

प्रियंका का ये सूट उनकी पर्सनेलिटी को पूरी तरह सूट करता है। डिजाइनर के मुताबिक ये सूट सिर्फ पावर सूट नहीं बल्कि सुपर पावर सूट है जिसे पहनने पर कॉन्फिडेंट बढ़ता है। प्रियंका ने इस सूट के लिए डिजाइनर कौशिक को एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कौशिक के काम की तारीफ करने के साथ ही कहा कि दक्षिण एशियाई डिजाइनरों की हमें सराहना करनी चाहिए।

नोट में उन्होंने लिखा कि दक्षिण एशिया के असाधारण प्रतिभा वाले डिजाइनर सकारात्मक बदलाव ला रहे है। प्रियंका ने इन डिजाइनर्स की तारीफ में एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा मैं पॉजिटिव बदलाव लाना चाहती हूं। मैं साउथ एशिया के एक्ट्रा ऑर्डिनरी डिजाइनर्स की कामयाबी का जश्न मनाना चाहती हूं। प्रियंका ने लिखा कि आज मैंने एक साउथ एशियन डिजाइनर कौशिक वेलेंद्र की ड्रैस पहनी है। साउथ एशियन इंडस्ट्री में अब तेजी से बदलाव आ रहा है। ये डिजाइनर पुरानी धारणाओं को तोड़ कर आगे बढ़ रहे हैं। प्रियंका ने लिखा कि मैं कौशिक का धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे जबरदस्त लुक दिया। कौशिक सुपर पावरफुल ड्रेस की तरह ही एक सुपर टैलेंटेड इंसान हैं।