Thursday, September 16, 2021
HomeबॉलीवुडPriyanka Chopra की जेठानी सोफी टर्नर पैपराजी की इस हरकत से हुईं...

Priyanka Chopra की जेठानी सोफी टर्नर पैपराजी की इस हरकत से हुईं परेशान

 ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी एक फेमस चेहरा हैं। प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका ने अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस संग शादी की है। शादी के बाद दोनों काफी सुर्खियों में रहते हैं। प्रियंका की तरह की उनकी जेठानी सोफी टर्नर भी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। इसी बीच सोफी फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर पैपराजी से नाराज हैं। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

प्रियंका की तरह की उनकी जेठानी सोफी टर्नर भी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। इसी बीच सोफी फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर पैपराजी से नाराज हैं। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

सोफी टर्नर और उकने पति जो जोनस अपनी बेटी विला जोनस को लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं। वहीं हाल ही में जब जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर अपनी बेटी विला को बाहर लेकर निकलीं तब उनके पीछे पैपराजी पड़ जाते हैं। यही नहीं और बिना उनकी इजाजत उनकी बेटी की फोटोज लेने लगते हैं। इस बात से वह काफी दोनों काफी नाराज हैं। अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए सोफी टर्नर ने अपनी अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में उनका चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। वह काफी अंधेरे में नजर आ रही हैं।

वीडियो में सोफी टर्नर कहती हैं- ‘मैं अभी सोकर उठी हूं। मुझे लगता है कि कल कुछ पैपराजी मेरी बेटी की तस्वीरें लेने में सफल हो गए हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर रही हूं। साथ ही मेरी पूरी कोशिश होती है कि मैं अपनी बेटी को किसी भी हालत में पैपराजी से बचा कर रखूं। इसका कारण यह है कि मैं मेरी बेटी की तस्वीरें मीडिया में नहीं देखना चाहती।’

सोफी टर्नर आगे कहती हैं, ‘वह मेरी बेटी है। उसने इस जिंदगी को नहीं मागा था और ना ही फोटोज खिंचवाना चाहती थी। ये बहुत ही घिनौना है कि एक अधेड़ उम्र में आदमी एक बच्ची की तस्वीरें खींच रहे हैं, वो भी उसकी मर्जी के बिना। मुझे इस बात से घिन्न आती है और मैं आप सभी से सम्मानपूर्वक आग्रह करती हूं कि कृपया हमारा पीछा करना छोड़ दें और मेरी की तस्वीरें खींचना और खासकर उन्हें प्रिंट करना बंद करें। यह बेहद घिनौना है और आपको मेरी इजाजत बिल्कुल नहीं है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments