पंजाब : नौकरी छोड़ दी तो डिस्ट्रीब्यूटर ने गुंडों के साथ किया युवक व उसके परिवार पर हमला

0
89

अमृतसर. अमृतसर के बटाला रोड पर 15-20 युवकों द्वारा एक घर में घुसकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिए जाने की की घटना सामने आई है। जब पीड़ित परिवार के लोग घर के बाहर निकले तो वहां भी बदमाशाें ने पीछा नहीं छोड़ा। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित परिवार के एक युवक ने शहर के एक टेलीकॉम डिस्ट्रीब्यूटर पर आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे मेें भी कैप्चर हो गई है।

बटाला रोड के रहने वाले सौरभ ने बताया कि बीती शाम को वह परिवार के साथ घर में बैठे थे कि तभी अनिल मेहरा अपने 15-20 हथियारबंद लोगों के साथ आया। बदमाशों ने घर में घुसते ही तेजधार हथियारों से हमला शुरू कर दिया। जब पीड़ित परिवार के लोग घर के बाहर निकले तो वहां भी बदमाशाें ने पीछा नहीं छोड़ा। सौरभ का आरोप है कि वह पहले आइडिया डिस्ट्रीब्यूटर अनिल मेहरा के पास काम करता था। दूसरी जगह काम मिलने के बाद उसने अनिल के यहां से काम छोड़ दिया, जिसको लेकर अनिल उससे और उसके परिवार से रंजिश रखता है। इसी की वजह से उसने अपने कुछ साथियों के साथ आकर पूरे परिवार पर हमला किया है।

घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया, वहीं सूचना पाकर पुलिस ने घायलों के बयान लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया कि घायल सौरभ और उसके परिजनों के बयान ले कार्रवाई की जा रही है। साथ ही यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैप्चर हो गई है, जिसकी फुटेज को जांच का हिस्सा बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here