Sunday, September 26, 2021
Homeपंजाबअमृतसर : घर वालों को पता ही नहीं और पुलिस ने पकड़...

अमृतसर : घर वालों को पता ही नहीं और पुलिस ने पकड़ लिए 3 करोड़ की चोरी के 4 आरोपी

अमृतसर. यहां 3 करोड़ रुपए का सोना और नकदी चुराए जाने के मामले में पुलिस ने घर की नौकरानी के भतीजे समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया। खास बात यह है कि जिनके यहां चोरी हुई, उन्हें इस वारदात का पता तक नहीं था और पुलिस ने पहले ही आरोपियाें को पकड़ लिया।

घर वालों को पुलिस से पता चला कि उनके घर से डेढ़ करोड़ कैश और करोड़ों के गहने चोरी हो चुके हैं। दरअसल, पुलिस ने चोरी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि रानी बाग इलाके के एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी घर की मालकिन सुधा भंडारी को दी। हालांकि पुलिस कमिश्नर ने मंगलवार को हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस में इस बात जिक्र नहीं किया।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने अनमाेल नाम के युवक को गिरफ्तार किया। वह अक्सर बुआ, जो कि घर में काम करती थी से मिलने के बहाने से आता था। मकान मालिकों के यूरोप जाने के बाद उसने साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया। इसमें उसकी बुआ के अलावा 6 और लाेगाें ने उसका साथ दिया।

गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 28 लाख रुपए कैश, दो सोने की ईंटें और जेवरात बरामद किए है। इन्हें उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह किसी और वारदात को अंजाम देने के लिए 88 फुटी रोड कबरा मजीठा रोड पर जा रहे थे। मॉडल स्टडी स्कूल की मुखी सुधा भंडारी के अनुसार वह अपने परिवार के साथ यूरोप घूमने गई थी। वह 8 जुलाई को घर लौटीं तो उसका घर साफ हाे चुका था। घर से डेढ़ करोड़ रुपए की नकदी और सोने की पांच ईंटें व जेवरात चोरी हो चुके थे।

पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रानी का बाग कोठी नंबर 7 भंडारी हाउस कोर्ट रोड के घर में लूट करने वाले आरोपी 88 फुट रोड कबरा मजीठा रोड में इकट्ठे होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए एक योजना बना रहे हैं। टीम ने जब वहां छापेमारी की तो अनमोल, अनिकेत उर्फ भोलू निवासी अलबर्ट रोड, हीरा सिंह उर्फ मोटा निवासी गांव फताहपुर और हरविंदर सिंह उर्फ हीरा निवासी फतहपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि मामले में अनमोल की बुआ चरनजीत कौर पर पहले ही शक था। उसके अलावा चाेरी में शामिल अभिषेक उर्फ अमित, सोनू सिलंडर निवासी इस्लामाबाद, संदीप उर्फ कालू फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments