पंजाब : अमृतसर में पुलिस-गैंगस्टरों के बीच एनकाउंटर

0
16

पंजाब के अमृतसर में पुलिस व गैंगस्टरों के बीच फायरिंग हुई है। पुलिस के साथ क्रॉस फायरिंग के बाद आरोपी एक घर में जाकर छिप गए। इसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दो आरोपियों को पकड़ लिया।घटना छेहर्टा एरिया के तहत आते नारायणगढ़ में 40 फीट रोड पर हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कार में कुछ गैंगस्टर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने 40 फीट रोड पर नाका लगा दिया। जब नाके पर तैनात पुलिसवालों ने कार को रुकने का इशारा किया तो उसमें मौजूद गैंगस्टरों ने फायरिंग शुरू कर दी।

सड़क पर सरेआम अचानक गोलियां चलने से मौके पर अफरा-तफरी सी मच गई और पुलिसवालों ने किसी तरह जान बचाई। इसी का फायदा उठाकर गैंगस्टर गाड़ी में भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने उनकी गाड़ी का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। भीड़भाड़ भरी सड़कों पर गैंगस्टरों की कार के पीछे सायरन बजाती पुलिस की गाड़ियां देखकर लोग भी सहम गए।

इसी बीच खुद को घिरता देखकर गैंगस्टर अपनी गाड़ी सड़क पर ही छोड़कर पुलिस से बचने के लिए एक घर में घुस गए। इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया। उसी समय दूसरे एरिया से और पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।पूरा इलाका घेरने के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर घर में घुसे दो गैंगस्टरों को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार गैंगस्टरों के नाम और उनपर दर्ज केस के बारे में पुलिस अफसर जानकारी देने से बचते नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here