Sunday, September 19, 2021
Homeपंजाबलुधियाना : टोल प्लाजा पर कारिंदों और कार चालक के बीच विवाद, दो...

लुधियाना : टोल प्लाजा पर कारिंदों और कार चालक के बीच विवाद, दो के सिर फटे, थाने में पुलिस के सामने भी भिड़े, तीन जख्मी

लुधियाना. लाडोवाल टोल प्लाजा पर कपल को लेकर जा रही लिमोजिन कार चालक और टोल कारिंदों में झड़प हो गई। पहले टोल प्लाजा पर हमला किया गया। इसके बाद दोनों पक्षों शिकायत देने थाने पहुंच गए। वहां पर भी वह आपस में भीड़ गए। दो लोगों के सिर फट गए। तीन लोग जख्मी हुए। विवाद होने पर कपल को दूसरी कार से भेजा गया। जख्मी गांव हसनपुर के परमिंदर सिंह, जतिंदर और विजय हैं। थाना लाडोवाल पुलिस ने क्रास केस दर्ज किया है।

 

परमिंदर ने बताया कि वह कार में कपल को हवेली ले गया था। जाते समय लाडोवाल टोल प्लाजा से आने जाने की पर्ची कटवाई थी। शाम 4 बजे लौटे तो कारिंदे जतिंदर ने पर्ची दिखाने पर भी जाने नहीं दिया। विरोध पर लोहे का पंच मारकर सिर फाड़ दिया। वहीं, जतिंदर का आरोप है कि परमिंदर ने मारपीट की। थाने में परमिंदर ने दोबारा हमला कर सिर फाड़ दिया।
दोनों पक्ष के लोगों द्वारा एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगा शिकायतें दी है। दोनों पक्ष की तरफ हमला करने के चलते उन पर क्रास कार्रवाई की जा रही है। दोनों तरफ से थाने में मामूली बहसबाजी हुई थी। – एसएचओ मनमोहन सिंह, थाना लाडोवाल

 

थाने में लोगों को छुड़ाने में ही जुटी रही पुलिस :
थाने में एएसआई दोनों पक्षों की के बयान लिख रहे थे। दोनों पक्ष गलत बयान लिखवाने की बात कह गाली गलौज करते हुए एक दर्जन लोग आपस में मारपीट करने लगे। जबकि थाने की फोर्स छुड़ाती रही। काफी मशक्कत के बाद दोनों को अलग किया जा सका। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पुरी वारदात की फुटेज आई है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले ली है। इसके आधार पर ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments