Monday, September 27, 2021
Homeपंजाबपंजाब : तीन साल के बेटे को सीने से बांध नहर में...

पंजाब : तीन साल के बेटे को सीने से बांध नहर में कूदा पशु चिकित्सक, दोनों की मौत

फाजिल्का. पंजाब के फाजिल्का जिले के सजराणा में वेटनरी डाॅक्टर को पत्नी ने इतना परेशान किया कि उसने अपने तीन साल के बेटे को छाती के साथ बांधकर गंग नहर में छलांग लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मृतक की पहचान छिन्दर पाल (27) निवासी माछीराम लाहोरिया गांव के तौर पर हुई। मृतक के भाई रेशम सिंह ने बताया कि छिंदरपाल की शादी 5 वर्ष पूर्व राजपाल सिंह के साथ हुई थी। उनके 3 साल का लड़का व 2 महीने की बेटी है।। पति-पत्नी का पिछले काफी समय से झगड़ा रहता था तथा उनकी कई बार पंचायतें भी हुईं, जिसके बाद वह वापिस घर आ जाते थे। मई माह में उसकी पत्नी फिर से छिंदरपाल के साथ झगड़ा कर मायके चली गई।

महिला के परिजनों द्वारा छिंदरपाल को लगातार धमकियां दी जा रही थीं कि वह उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे। इससे परेशान होकर छिन्दरपाल ने शुक्रवार दोपहर लगभग ढाई बजे अपने 3 साल के बच्चे अनमोल को रस्सी के साथ अपनी छाती से बांधकर नहर में छलांग लगा दी।

शनिवार सुबह दोनों का शव नहर से बरामद हुआ। रेशम सिंह ने बताया कि मृतक के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी पत्नी और ससुराल परिवार से तंग आकर अपने बेटे को साथ लेकर आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेशम सिंह के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए मृतक की पत्नी राजपाल कौर, ससुर महिंदर सिंह, सास परमजीत कौर, नानी सास महिंदरो बाई व मामा ससुर जगदीश कुमार पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments