Friday, September 24, 2021
Homeचंडीगढ़पंजाबी गायक सिंगा और जग्गी के गोली चलाने का मामला

पंजाबी गायक सिंगा और जग्गी के गोली चलाने का मामला

पंजाबी गायक मनप्रीत सिंह उर्फ सिंगा और उनके साथी गायक जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गी को गिरफ्तार करने के लिए मोहाली पुलिस ने 6 ठिकानों पर छापेमारी की मगर दोनों का कोई सुराग नहीं लगा। इन दोनों के खिलाफ मोहाली में चलती कार से हवाई फायर करने पर केस दर्ज किया गया है।मोहाली के एसएसपी सतिंदर सिंह के निर्देश पर दोनों पंजाबी गायकों के खिलाफ सोहाना थाने में मोहाली पुलिस के साइबर सेल इंचार्ज अमनदीप सिंह की शिकायत पर आईपीसी की धारा 336 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों गायकों की तलाश में होमलैंड के ब्लॉक नंबर-4 के फ्लैट नंबर-143 समेत 6 जगह छापेमारी की। पुलिस के अनुसार, होमलैंड वाले फ्लैट में दोनों गायक मौजूद थे मगर पुलिस के आने से कुछ देर पहले ही दोनों वहां से निकल गए।

एसएसपी के संज्ञान में आया था वीडियो

मोहाली के एसएसपी सतिंदर सिंह के संज्ञान में एक वीडियो आया था। इस वीडियो में दिख रहा है कि सिंह शहीदां गुरुद्वारे के सामने वाली सड़क पर जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गी कार चला रहा है, जबकि मनप्रीत सिंह उर्फ सिंगा उसकी बगल वाली सीट पर बैठा है। सिंगा अपने गाने पर गुनगुना रहा है, जबकि जग्गी अपने हाथ में पकड़ी पिस्टल को अपलोड करके हवाई फायर कर रहा है। इस वीडियो में सिंगा और जग्गी का चेहरा साफ दिख रहा है। दिख रहा है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया केस मोहाली के एसएसपी ने यह वीडियो सोहाना थाना पुलिस को भेज दी क्योंकि जिस सड़क पर वीडियो बनाया गया था वह सोहाना गुरुद्वारा के सामने बनी होमलैंड सोसायटी की तरफ जाती है। सिंगा और जग्गी इसी सोसायटी के ब्लॉक नंबर-4 के फ्लैट नंबर-143 में रहते हैं। एसएसपी के निर्देश पर सोहाना थाने में दोनों गायकों पर केस दर्ज कर लिया गया।

गिरफ्तारी के बाद की जाएगी पिस्टल की बरामदगी

सोहाना पुलिस दोनों गायकों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे वह पिस्टल बरामद करेगी जिससे गोली चलाई गई थी। यह भी पता लगाया जाएगा कि पिस्टल किसकी थी? उसका लाइसेंस बना है या नहीं? अगर पिस्टल गैरलाइसेंसी निकली तो केस की FIR में और धाराएं जोड़ी जा सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments