Thursday, September 23, 2021
Homeदेशराहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर वार, ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता...

राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर वार, ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है’

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी का PM मोदी पर वार
  • असम में डिटेंशन सेंटर के मुद्दे पर पीएम को घेरा
  • दिल्ली रैली में पीएम मोदी ने दिया था बयान

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी का नागरिकता संशोधन एक्ट के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करना लगातार जारी है. गुरुवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को झूठा करार दिया. असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़े एक वीडियो को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है.’

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ #झूठझूठझूठ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. इसी के साथ उन्होंने जो वीडियो साझा है वो असम में तैयार किए जा रहे डिटेंशन सेंटर का है. साथ ही उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो भाषण भी ट्वीट किया, जिसमें पीएण मोदी बोले थे कि देश में एक भी डिटेंशन सेंटर नहीं है.

PM मोदी ने दिल्ली की रैली में दिया था बयान

बता दें कि राजधानी नई दिल्ली में हुई धन्यवाद रैली में पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन एक्ट, नेशनल रजिस्टर ऑफ रजिस्टर पर सफाई दी थी.

इसी दौरान सभा में पीएम ने कहा था, ‘अब भी जो भ्रम में हैं मैं उन्हें कहूंगा कि कांग्रेस और अर्बन नक्सलियों द्वारा उड़ाई गई डिटेंशन सेंटर की अफवाहें सरासर झूठ हैं, बदइरादे वाली हैं, देश को तबाह करने के नापाक इरादे से भरी पड़ी हैं. ये झूठ हैं, झूठ हैं और झूठ हैं’.

गौरतलब है कि एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि देश में एक भी डिटेंशन सेंटर नहीं है, वहीं दूसरी ओर असम में देश के पहले और सबसे बड़े डिटेंशन सेंटर का काम जोरों पर जारी है.

मुख्तार अब्बास नकवी ने किया राहुल पर पलटवार

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया. नकवी बोले कि इनको भारत माता का याद आई, ये आश्चर्य की बात है क्योंकि इनके लिए एक ही माता है. जो सांप-सीढ़ी का ये खेल खेल रहे हैं, उसमें औंधे मुंह गिरेंगे. इन्होंने पहले CAA, फिर NRC, फिर NPR पर सवाल खड़ा किया. ये भय और भ्रम का भूत खड़ा करने की कोशिश है.

केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि ये तीनों प्रक्रिया भारत के नागरिकों पर सवाल खड़े ही नहीं करती है. ये गुमराही गैंग और गाली गैंग है, जो सुपारी लेकर गुमराह कर रहा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी By Accident कांग्रेस नेता हैं. ये बंद दिमाग की खिड़की खोलें, इन्होंने गुमराह किया कि पूरे देश में डिटेंशन सेंटर है, कोई बचेगा नहीं. असम के बारे में तो सबको पता है कि डिटेंशन सेंटर है, जो कांग्रेस कह रही है कि खुद उन्होंने बनाया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments