रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मतदाताओं से की मुलाकात

0
32

कांग्रेस नेता और रायबरेली से उम्मीदवार राहुल गांधी आज मतदान के दिन रायबरेली पहुंच गए है। यहां पहुंचते ही लोगों ने उनका स्वागत किया। राहुल गांधी ने सबसे पहले हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। वह करीब 11 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे और यहां से रायबरेली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि राहुल गांधी रायबरेली सीट से उम्मीदवार है। आज इस सीट पर मतदान हो रहा है और मतदान होने तक राहुल गांधी यहां ही रहेंगे।

हनुमान मंदिर में राहुल गांधी ने किए दर्शन
रायबरेली पहुंचने के बाद राहुल गांधी रायबरेली के हनुमान मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने एक बच्चे को दुलारा और लोगों से बात की। राहुल गांधी ने लोगों से भी मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचवाए। इसके बाद वह मतदान केंद्रों का भ्रमण करेंगे और मतदाताओं से मुलाकात करेंगे।

PunjabKesariरायबरेली में मतदान जारी
बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हुआ। 11 बजे तक जिले में 27.82 फीसदी वोटिंग हुई। रायबरेली में 21 लाख 39 हजार 284 मतदाता लोकतंत्र के महापर्व में अपना मतदान करेंगे। यूपी की हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार कांग्रेस का गढ़ कही जाने वाली रायबरेली सीट पर दिलचस्प मुकाबला होने की उम्मीद है। इस सीट पर कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी चुनावी मैदान में है। कुल आठ प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज ईवीएम मशीन में कैद होगा।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल रविवार को फूलपुर और इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र में आयोजित संयुक्त जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने देखते ही जनसभा में पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई। इसी बीच भीड़ ने मंच तक पहुंचने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ दिया। फूलपुर में तो भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि दोनों नेताओं को बिना भाषण दिए ही वहां से लौटना पड़ा। इस पर सीएम योगी ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि अब तो लोग इन्हें सुनना भी नहीं चाहते।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here