महाकाल मंदिर में राहुल गांधी विधि-विधान से पूजा करते दिखाई दिए

0
35

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन में प्रवेश कर गई है. मंगलवार 29 नवंबर को उज्जैन में भगवान शिव के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में राहुल गांधी पूरी विधि-विधान से पूजा करते दिखाई दिए. पूजा अर्चना के बाद राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी हाथ जोड़कर भगवान की पूजा करती है लेकिन असली तपस्वियों का भविष्य बर्बाद करने में जुटी है.

राहुल गांधी ने कहा कि भारत तपस्वियों का देश हैं. हिंदू समुदाय में तपस्वियों की पूजा की जाती है उनका आदर किया जाता है. देश में गरीब से लेकर मजदूर, किसान, युवा और छोटे दुकानदार असली तपस्वी हैं और केंद्र की मोदी सरकार इन तपस्वियों के लिए कुछ नहीं करती. राहुल ने आगे तंज कसते हुए कहा कि वहीं एक-दो लोग जो मोदी जी की पूजा करते हैं उन्हें सब मिल जाता है.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हमारे देश में किसान में भगवान बसता है, मजदूर में भगवान बसता है, छोटे दुकानदारों में भगवान बसता है और इस असली तपस्वियों का भारतीय जनता पार्टी अपमान कर रही है. वहीं, राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा पर बात करते हुए कहा कि ये कांग्रेस की यात्रा नहीं ये हिंदुस्तान की यात्रा है. ये किसानों, मजदूरों सेल कर युवाओं और मीडिया की यात्रा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here