Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानजबलपुर : ट्रेन में सफर कर रही महिला ने आरपीएफ डीआईजी पर...

जबलपुर : ट्रेन में सफर कर रही महिला ने आरपीएफ डीआईजी पर लगाया छेड़खानी का आरोप, एफआईआर दर्ज

जबलपुर. ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रही महिला ने आरपीएफ (रेल सुरक्षा बल) के डीआईजी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला ने जबलपुर में जीआरपी थाने में डीआईजी विजय खातकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला जबलपुर में तैनात रेल अधिकारी की पत्नी है। जबकि आरोपी भी जबलपुर आरपीएफ में ही तैनात है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को पीड़ित महिला बेटी के साथ इंदौर से जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के एसी-2 कोच में सीट नंबर 15 और 17 पर यात्रा कर रही थी। जबकि डीआईजी सीट नंबर 13 पर थे। आरोप है कि डीआईजी ने नरसिंहपुर स्टेशन निकलने के बाद महिला से छेड़छाड़ की। महिला ने मौके पर विरोध किया और शोर मचा दिया। इसके बाद कोच में मौजूद अन्य यात्री भी वहां पहुंच गए।

दो जज भी कर रहे थे यात्रा

कोच में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने बताया कि कोच में दो जज भी यात्रा कर रहे थे। उन्होंने महिला को आरोपी अफसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा। इसके बाद ट्रेन से उतरकर महिला सीधे जीआरपी थाने गईं और मामला दर्ज कराया।

समझौता कराने का प्रयास

बताया जा रहा है कि ट्रेन सुबह करीब 5 बजे जबलपुर पहुंची। घटना की जानकारी लगते ही आरपीएफ, जीआरपी व मंडल के बड़े अधिकारी जीआरपी थाना पहुंच गए। यहां पहले माफीनामा देकर समझौता कराने का प्रयास किया गया। लेकिन, महिला और उसके पति ने किसी भी तरह का समझौता करने से इंकार कर दिया।

इसके बाद जीआरपी ने धारा 354 के तहत जीरो पर प्रकरण दर्ज कर केस डायरी गाडरवारा भेजने का निर्णय लिया। जीआरपी टीआई सुनील नेमा ने बताया कि महिला की शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments