Friday, September 17, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान - ज्वैलर की गला काटकर हत्या, सोना-चांदी लूटकर फरार हुए बदमाश

राजस्थान – ज्वैलर की गला काटकर हत्या, सोना-चांदी लूटकर फरार हुए बदमाश

  • STORY BY : PAWAN MAKAN
  • सुबह दुकान पर काम करने वाला नौकर घर पहुंचा तब घटना की जानकारी हो सकी
  • परिजन किसी समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गए थे

बारां. शहर के सीसवाली में एक सोने-चांदी के व्यापारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम ब्रजेश कुमार सोनी बताया जा रहा है। हत्या इतनी निर्दयतापूर्वक की गई है कि व्यापारी का गला आधा कटकर लटक गया। लुटेरे सर्राफा व्यापारी के घर से सोना-चांदी लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को पोस्टमाॅर्टम कर परिवार को सौंप दिया गया है। साथ ही एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।

सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात ब्रजेश कुमार सीसवाली कस्बे के सब्जी मंडी इलाके में दुकान बंद कर घर पहुंचे। यहां पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद बदमाश ब्रजेश के पास से सोने-चांदी के जेवर भी लूट ले गए। रात में बृजेश का परिवार किसी आयोजन में शामिल होने के लिए बाहर गया था।

नौकर आया तब घटना का पता चला

सुबह करीब साढ़े सात बजे दुकान पर काम करने वाला नौकर घर पहुंचा तो दरवाजा खुला हुआ था। वह अंदर पहुंचा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। घर के अंदर बृजेश का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसका गला कटा था, इससे उसकी आधी गर्दन लटक गई थी। उसने पड़ोसियों को सूचित किया। हत्या की वारदात की सूचना पर कस्बे में सनसनी फैल गई।

एफएसएल टीम को बुलाया

सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लुटेरे व्यापारी के आने से पहले ही घर में घुस गए थे या फिर बाद में आए। लुटेरों क्या-क्या लूटकर ले गए हैं इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments