Friday, September 24, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान - पैंथर ने घर में सो रहे ग्रामीण का शिकार किया,100...

राजस्थान – पैंथर ने घर में सो रहे ग्रामीण का शिकार किया,100 गज घसीट कर ले गया, मार कर पैर खाया

  • STORY BY : JAY MALI

 

  • ग्रामीणों के शोर मचाने पर शव छोड़ कर चला गया
  • घटना के बाद ग्रामीणों में खौफ, हाईवे किया जाम

उदयपुर। परसाद थाना क्षेत्र में बारापाल गांव के भांगला घाट में बुधवार तड़के पैंथर ने घर के आंगन में सो रहे ग्रामीण पर हमला किया और उसका शिकार कर घर से 100 गज दूर तक घसीट ले गया। घटना का पता चलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए। पैंथर के हमले में ग्रामीण की मौत से लोगों में खौफ है। भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और वन अधिकारियों को सूचना दीं। गुस्साए ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर शांतिलाल भी वनकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की समझाइश की।

एएसआई नानालाल ने बताया कि पैंथर के हमले से भांगला घाट निवासी देवीलाल (40) पुत्र कालाजी मीणा की मौत हो गई है। पैंथर ने देवीलाल को गले से दबोच कर मार डाला।

घसीट कर 100 गज दूर ले गया

पैंथर देवीलाल को घसीटते हुए घर से करीब 100 गज दूर तक झाड़ियों की ओर ले गया। देवीलाल को मारने के बाद पैंथर पैर खा गया। पैंथर के हमले के बाद घर वालों ने देवीलाल को बचाने के लिए शोर मचाया। ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर आस-पास तलाश शुरू की तो पैंथर ग्रामीणों को देख देवीलाल को छोड़कर चला गया।

ग्रामीणों ने बताया कि देवीलाल का घर तो जंगल की ओर भी नहीं था, सड़क से 200 गज अंदर ही मकान था। पैंथर आबादी बस्ती में घरों के अंदर घुसकर हमला कर रहा है। इससे ग्रामीणों में खौफ का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि पैंथर ने देवीलाल को मारकर उसका पैर तक खा लिया। पैंथर आदमखोर भी बन सकता है और गांव में महिला, बच्चे या किसी पर भी हमला कर सकता है। देवीलाल की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर मुआवजे और पैंथर को पकड़ने की मांग की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments