Monday, September 27, 2021
Homeपंजाबमोहाली : दुष्कर्म के आरोप में कांग्रेस पार्षद को गिरफ्तार कर ले...

मोहाली : दुष्कर्म के आरोप में कांग्रेस पार्षद को गिरफ्तार कर ले गई राजस्थान पुलिस, मोहाली की महिला ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

मोहाली. शहर के वार्ड नंबर-45 (सेक्टर-70) के कांग्रेसी पार्षद सुरेंद्र सिंह राजपूत को जयपुर सदर पुलिस स्टेशन की टीम मोहाली से रेप केस में अरेस्ट कर अपने साथ ले गई है। राजपूत के खिलाफ एक महिला ने जयपुर पुलिस को 4 फरवरी को रेप की शिकायत दी थी। जिसके बाद जयपुर सदर पुलिस स्टेशन ने तुरंत केस रजिस्टर्ड किया और गत दिवस मटौर पुलिस स्टेशन पहुंच गए आरोपी पार्षद को पकड़ने के लिए।

जयपुर पुलिस ने कहा- कोर्ट में पेश किया जाएगा

पुलिस ने राजपूत को उसके घर से अरेस्ट किया और मटौर पुलिस स्टेशन में उसकी डीडीआर भी दर्ज की गई है। जयपुर थाना सदर के एसएचओ राजिंदर सिंह शेखावत ने बताया कि रेप केस में मोहाली से सुरेंद्र सिंह राजपूत नाम के शख्स को अरेस्ट कर जयपुर लाया गया है। जिसको कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

किसी काम के लिए पीड़ित गई थी जयपुर

पीड़ित के पति ने बताया कि एक काम के सिलसिले में पार्षद सुरेंद्र सिंह राजपूत ने उसकी पत्नी को बोला कि वह जब भी जयपुर जाए तो उसको साथ लेकर जाए क्योंकि वहां पर उसको कई आफिसर जानते हैं और काफी जान-पहचान भी है। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि राजपूत के साथ वे एक जुलाई 2017 को जयपुर में रात करीब 1 बजे पहुंची थी। बाकायदा वह दोनों इंटरस्टेट एक्सप्रेस ट्रेन से जयपुर गए थे। वहां पर राजपूत ने कार्तिकेय होटल रुम बुक करवाया। इस पर आपत्ति भी जताई तो आरोपी पार्षद ने कहा कि 3-4 घंटे आराम करना है और सुबह होते ही अफसरों को मिलने जाना है।

पीड़ित ने कहा लंबे समय के बाद वह काफी थक गई थी इसलिए पार्षद की बातों में आ गई। राजपूत ने अपने बैग से उसको एक कैप्सूल निकाल खाने को दिया कि यह दर्द दूर करने का है इसको खा ले। वह कैप्सूल खाते ही बेहोश हो गई और नशे की हालत में राजपूत ने जहां उसका रेप किया। वहीं उसकी न्यूड वीडियो भी बनाई।

पीड़ित ने कहा होटल में रखा

पीड़ित ने बयानों में बताया कि जब सुबह उसे होश आया तो पता चला कि पार्षद ने उसका रेप किया है। जयपुर पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने उस दिन का होटल का रजिस्टर चैक किया है। उस दिन रात को एक रुम की बुकिंग है। बुकिंग के लिए आरोपी राजपूत ने अपना आईकार्ड दिया हुआ है। जिसे बतौर कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश करने के लिए पुलिस ने केस फाइल में साथ लगाया है।

पति को भी चुप रहने की दी धमकियां
धमकियों के कारण चुप रही पीड़ित ने 4 फरवरी को अपने पति को पूरी घटना के बारे में बता दिया। जिस पर पति उसे साथ लेकर पार्षद की शिकायत करने संबंधित मटौर पुलिस स्टेशन गए, लेकिन वहां पर मुलाजिमों ने पूरी बात सुनने के बाद उन्हें जयपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत देने के लिए कहा। इसके बाद दंपति ने जयपुर पुलिस को रेप की शिकायत दी। पीड़ित के पति ने भी जब राजपूत से बात की तो उसने उसे भी जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकियां दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments