Saturday, September 18, 2021
Homeराजस्थानराजस्थान /शादी के 4 महीने बाद ही परिवारिक विवाद में पति फंदे...

राजस्थान /शादी के 4 महीने बाद ही परिवारिक विवाद में पति फंदे से लटका, बेहोशी की हालत में मिली पत्नी

  • STOEY BY : PAWAN MAKAN
  • पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए छबरा मोर्चरी में रखवाया गया है

बारां. यहां शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात परिवारिक कलेश के चलते पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, पत्नी भी बेहोश मिली। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में बारां रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार छबडा निवासी रवि यादव का विवाह 4 माह पूर्व बारां की गायत्री के साथ हुआ था लेकिन इनके बीच काफी समय से लड़ाई झगड़े चल रहे थे। शुक्रवार देर रात को भी दोंनो के बीच झगड़ा हुआ था, देर रात को दोनो के बीच झगड़े के दौरान पति रवि फांसी पर लटक गया। पत्नी गायत्री के बेहोशी के हालत में मिलने के कारणों का फिल्हाल खुलासा नहीं हो पाया गया।

घटना सूचना मिलने पर पुलिस ने रात को ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लिया। बेहोशी की हालत मे मिली गायत्री को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहा से चिकित्सकों ने इसे बारां रैफर कर दिया। रवि के शव का पोस्टमार्टम कर शनिवार को परिजनो को सौंप दिया गया है। हालांकि पत्नि की हालत नाजुक है। पुलिस का कहना है की महिला के जहर के सेवन की पुष्टि नही हुई है। महिला के गले पर निशान बताया जा रहा हे। पुलिस जांच के बाद ही मामले का पता लग सकेगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments