Monday, September 27, 2021
Homeबॉलीवुडनागरिकता संशोधन कानून : न विरोध न समर्थन : रजनीकांत ने तोड़ी...

नागरिकता संशोधन कानून : न विरोध न समर्थन : रजनीकांत ने तोड़ी चुप्पी, लिखा- हिंसा को समस्याओं का हल नहीं होना चाहिए

बॉलीवुड डेस्क. आखिरकार तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। गुरुवार को किए एक ट्वीट में देश भर में हो रही हिंसा पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। हालांकि उनके इस ट्वीट से यह साफ नहीं हो सका है कि वे इस कानून का विरोध कर रहे हैं या समर्थन। थलाइवा ने लिखा है- हिंसा को समस्याओं का हल नहीं होना चाहिए।

तमिल में किया ट्वीट : रजनीकांत का यह ट्वीट तमिल में है। जिसमें उन्होंने लिखा है- “भारतीय नागरिकों को एक साथ खड़े होना चाहिए। साथ ही उन्हें देश की सुरक्षा और कल्याण के बारे में भी जागरुक होना चाहिए। मैं इस हिंसा को देखकर बुरी तरह से आहत हूं।” हालांकि इस ट्वीट के कुछ ही समय बाद दो हैश टैग #IStandWithRajinikanth और #ShameOnYouSanghiRajini सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

कमल हासन भी हैं सीएए के विरोध में : रजनीकांत का यह ट्वीट तब आया है जब उत्तरप्रदेश और कर्नाटक में विरोध प्रदर्शन के दौरान तीन मौतें हुई हैं। बात अगर साउथ सिनेमा के स्टार्स की करें तो मक्कल नीधि मेनम के अध्यक्ष कमल हासन ने सीएए का विरोध किया है। सुप्रीम कोर्ट में सीएए के विरोध में याचिका करने वाले कमल ने यह साफ कर दिया है कि वे 23 दिसंबर को डीएमके के द्वारा की जा रही एंटी सीएएस रैली में हिस्सा लेंगे।

वहीं तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी डीएमके के उदयनिधि स्टालिन ने भी अप्रत्यक्ष रूप से रजनीकांत की इस बात का विरोध करते हुए लोगों से 23 दिसंबर को सीएए के खिलाफ होने वाली रैली में आने की अपील की है। रेली का नेतृत्व एमके स्टालिन करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments