Saturday, September 18, 2021
Homeबॉलीवुडअपील : फैंस से बोले रजनीकांत, "जन्मदिन पर बड़ा जश्न मनाने की...

अपील : फैंस से बोले रजनीकांत, “जन्मदिन पर बड़ा जश्न मनाने की बजाए करें जरूतमंदों की मदद”

बॉलीवुड डेस्क. आगामी 12 दिसंबर को 69 वर्ष के होने जा रहे रजनीकांत ने फैंस से अपने जन्मदिन को बड़े पैमाने पर ना मनाने की अपील की है। रजनी ने फैंस से कहा कि उनके जन्मदिन पर किसी भी तरह का बड़ा जश्न ना मनाया जाए और सैलिब्रेशन की जगह जरूरतमंदों की मदद करें। खास बात है कि थलाइवा के बर्थडे को लेकर प्रशंसकों में खासा उत्साह है। फैंस ने इस मौके पर 70 दिवसीय जश्न की भी शुरुआत की है।

पोंगल पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘दरबार’ के ऑडियो लॉन्च सेरेमनी में पहुंचे रजनी ने कहा कि उनके जन्मदिन पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन न करें। इसके स्थान पर जरूरतमंद लोगों की मदद करें। गौरतलब है कि देशभर में फैंस द्वारा थलाइवा का जन्मदिन बडे़ धूमधाम से मनाया जाता है।

दक्षिण चेन्नई पश्चिम जिला सचिव रविचंद्रन ने बताया कि हम हर रोज जरूरतमंदों को मुफ्त चीजें बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 12 दिसंबर को एक बड़े जश्न का आयोजन किया जाएगा, जिसमें रजनी सर को आमंत्रित किया गया है। रजनीकांत के फैंस ग्रुप रजनी मक्कल मंडरम ने थलाइवा के जन्मदिन को लेकर मंदिरों में विशेष प्रार्थनाओं की शुरुआत की है। इतना ही नहीं वे लगातार प्रशंसकों के बीच मुफ्त चीजों और रजनीकांत के स्टीकर्स का वितरण कर रहे हैं।

फैंस ने जताई थी सीएम बनने की संभावना
एक्टर रजनी के प्रशंसकों का कहना है कि वे अगली साल तक राजनीतिक पार्टी की शुरुआत कर देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि थलाइवा 2021 में मुख्यमंत्री भी बनेंगे। इतना ही नहीं फैंस का कहना है कि अगर उनके लीडर रजनी कहते हैं तो वे कमल हासन का समर्थन करने के लिए भी तैयार हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments