Saturday, September 25, 2021
Homeपश्चिम बंगालराशन व्यवस्था पर राजपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना,...

राशन व्यवस्था पर राजपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- राजनीति मुक्त हो राशन प्रणाली 

बंगाल सरकार और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब राज्य में राशन प्रणाली को लेकर एक बार फिर से राज्यपाल ने ममता बनर्जी की सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि है कि बंगाल की राशन प्रणाली को राजनीति-मुक्त बनाया जाना चाहिए। शनिवार को राज्यपाल ने एक के बाद एक दो ट्वीट किया। इसमें राज्यपाल ने लिखा है कि मैं आपका राज्यपाल, आपका सेवक हूं। गौरतलब हो कि लाॅकडाउन शुरू होने के बाद से राज्य के विभिन्न इलाकों में राशन भ्रष्टाचार के कई आरोप सामने आए।
केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस संकट के समय गरीबों के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 478 हजार मैट्रिक टन राशन बंगाल सरकार को दिया है। प्रति व्यक्ति पांच किलो चावल और एक किलो दाल प्रति महीने दिया जाना है। कहा, राशन वितरण व्यवस्था को राजनीति से मुक्त करने की आवश्यकता है।
कालाबाजारी और अवैध रुप से आवाज जमा करने वालों पर रोक लगाया जाना जरूरी है। बंगाल के गरीब लोग पर्याप्त मात्रा में उत्तम गुणवत्ता का राशन प्राप्त कर सकें, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। अपने ट्वीट में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी टैग किया है।
रिपोर्टर : रंजन सरकार, CN24NEWS, पश्चिम बंगाल
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments