Saturday, September 25, 2021
Homeतमिलनाडुतमिलनाडु की राज्यसभा सांसद शशिकला ने थामा बीजेपी का दमन

तमिलनाडु की राज्यसभा सांसद शशिकला ने थामा बीजेपी का दमन

तमिलनाडु से राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव पी। मुरलीधर राव और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी। राधाकृष्णन की उपस्थिति में सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो गईं हैं। उन्हें 2016 में AIDMK से निष्कासित किया गया था। यहां एक प्रेस वार्ता में शशिकला को भाजपा में शामिल करते हुए दक्षिण राज्य के लिए पार्टी के प्रभारी राव ने उन्हें तमिलनाडु में आक्रामक और मुखर नेता करार दिया है।

संसद के ऊपरी सदन में शशिकला का कार्यकाल कुछ ही महीनों में समाप्त हो जाएगा। वह 2016 में द्रमुक के सांसद के साथ विवाद में शामिल रही थीं और उन पर सांसद को थप्पड़ लगाने का इल्जाम है। इसके बाद AIDMK सुप्रीमो और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता ने उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया था। भाजपा दफ्तर में एक प्रेस वार्ता में राव ने पुष्पा के पार्टी में शामिल होने का ऐलान करते हुए कहा है कि यह तमिलनाडु में भगवा पार्टी के लिए लाभकारी होगा।

शशिकला को पार्टी में शामिल करने का भाजपा का फैसला अगले वर्ष राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए तमिलनाडु में अपना आधार मजबूत करने की कोशिश है। भाजपा अभी से तमिल नाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments