Friday, September 17, 2021
Homeझारखण्डरांची : लालू से रिम्स में मुलाकात करेंगे रघुवंश प्रसाद, सियासी रणनीति...

रांची : लालू से रिम्स में मुलाकात करेंगे रघुवंश प्रसाद, सियासी रणनीति पर चर्चा होगी

रांची. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स में इलाजरत लालू यादव से आज मुलाकात करेंगे। इस दौरान रघुवंश प्रसाद लालू यादव का हालचाल जानेंगे। साथ ही संभावना है कि दोनों नेताओं के बीच बिहार और झारखंड की सियासी रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। रघुवंश प्रसाद सिंह शुक्रवार शाम को रांची पहुंचे थे। रांची पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व के स्वागत किया गया।

लालू के बेल मिलने पर जाहिर की खुशी
शुक्रवार को रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सिंह ने हाईकोर्ट से एक मामले में बेल मिलने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि करोड़ों किसान, मजदूर एवं जनता के आर्शीर्वाद के चलते उन्हें न्याय मिलेगा। आगे भी सुखद समाचार मिलेगा। उन्होंने कहा कि झारखंड में विपक्षी एकता एकजुट होकर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे।

नीतीश का नाम न लेते हुए कहा- उनके लिए अभी भी राजद के दरवाजे खुले
रघुवंश प्रसाद ने नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहा कि उनके लिए अब भी राजद का दरवाजा खुला है। हमें हम सब को भाजपा को भगाना है, गैर भाजपा का हम सब स्वागत करते हैं। उन्होंने कुछ घटनाक्रम का उल्लेख करते हुए कहा कि तेजस्वी बंगले के बारे में नीतीश कुमार ने क्लीन चिट दे दिया और सुशील मोदी हाथ पाव भांजते रह गए। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार में शामिल नहीं होना और तत्काल ही बिहार मंत्री मंडल में विस्तार में भाजपा को नहीं पूछना दर्शाता है कि कुमार भाजपा के साथ असहज महसूस कर रहे हैं। पर नीतीश कुमार कब क्या करेंगे किसी को भी नहीं पता और वह इसके लिए मशहूर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments