Saturday, September 18, 2021
Homeखेलराशिद खान का दावा- ये खिलाड़ी भविष्य में भारत के लिए बनेगा...

राशिद खान का दावा- ये खिलाड़ी भविष्य में भारत के लिए बनेगा प्रोपर ऑलराउंडर

सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान का मानना है कि अभिषेक शर्मा भविष्य में भारत के लिए एक प्रोपर ऑलराउंडर बन जाएंगे। खलील अहमद और अभिषेक शर्मा के एक शानदार गेंदबाजी प्रयास ने बुधवार को यहां चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबद के लिए 19.4 ओवर में पंजाब किंग्स को 120 रनों पर रोक दिया। इसके बाद राशिद खान ने अभिषेक शर्मा की तारीफ की है।

IPL 2021 इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद यानी एसआरएच के लिए खेल रहे ऑलराउंडर राशिद खान ने युवा भारतीय खिलाड़ी अभिषेक शर्मा की तारीफ की है और उन्हें भारत का भविष्य का प्रोपर ऑलराउंडर बताया है।

जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वार्नर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर हैदराबाद ने एक विकेट खोकर 121 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद आइपीएल की वेबसाइट पर जारी वीडियो में राशिद खान ने अभिषेक शर्मा से कहा, “आप भविष्य में भारत के लिए एक प्रोपर ऑलराउंडर बन जाएंगे जो अपनी टीम के लिए बहुत सारे मैच खेलेंगे और जीतेंगे। आपमें बहुत क्षमता है। अगर आप कड़ी मेहनत करेंगे, तो आपको सफलता मिलेगी।”

वहीं, अपने प्रदर्शन पर राशिद खान से अभिषेक शर्मा ने कहा, “मैं गेंदबाजी का भरपूर अभ्यास कर रहा था। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले जब हम अपने पड़ाव में थे, तो कप्तान डेविड वार्नर ने मुझसे कहा कि आप पहले ओवर में गेंदबाजी करने जा रहे हैं। मैंने इसे अच्छी तरह से नहीं सुना, इसलिए एक बार फिर इसकी पुष्टि की। मैंने आपसे इस भूमिका के बारे में बहुत कुछ पूछा, मुझे हमारी टीम के लिए काम करने का भी भरोसा था।”

उन्होंने आगे बताया, “लॉकडाउन के दौरान, हम घर पर थे। मेरे पिता मेरे बचपन के कोच हैं, वह बाएं हाथ के स्पिनर थे इसलिए मैंने लॉकडाउन के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है। स्लाइडर जैसा वेरिएशन, मैंने उनसे सीखा है। मुझे मैच में इसे लागू करने का भरोसा था। मुझे लगता है कि मैं इस गेंद को खेल के किसी भी स्तर पर खेल सकता हूं।” 4 ओवर में अभिषेक शर्मा ने 24 रन दिए और 2 महत्वपूर्ण विकेट टीम के लिए हासिल किए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments