Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडजायरा वसीम पर भड़कीं रवीना, कहा- जाना है तो जाएं लेकिन पुरानी...

जायरा वसीम पर भड़कीं रवीना, कहा- जाना है तो जाएं लेकिन पुरानी सोच अपने पास रखें

बॉलीवुड डेस्क. दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जायरा वसीम ने 30 जून को बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया। उन्होंने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें कहा कि मुझे इस क्षेत्र में काम करके खुश नहीं मिली क्योंकि यह मेरे धार्मिक विश्वासों में दखलअंदाजी कर रहा था। उनके इस फैसले से फैन्स तो हैरान रह गए लेकिन रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर जायरा को जमकर लताड़ लगा दी।

जायरा पर भड़कीं रवीना: रवीना ने ट्विटर पर लिखा-कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है। आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपनी पुरानी सोच को खुद तक ही सीमित रखें।’

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1145327226490982400

दंगल के लिए अवॉर्ड जीत चुकीं जायरा: दंगल में अभिनय के लिए जायरा को श्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। उनकी तीसरी फिल्म स्काई इज पिंक है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी। रविवार को बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान करते हुए जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा- पांच साल पहले मैंने एक फैसला किया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। जैसे-जैसे मैंने बॉलीवुड में अपने कदम रखे, मेरे लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के दरवाजे खुल गए।

इस क्षेत्र में मुझे सराहना और प्यार मिला, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम किया, क्योंकि मैंने अनजाने में अपने ईमान (विश्वास) से बाहर निकलकर बदलाव किए। मैंने ऐसे माहौल में काम जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान के साथ हस्तक्षेप करता था, इससे मजहब के साथ मेरे रिश्ते को खतरा था। मैंने अपने जीवन से सारी बरक खो दी। लगातार इस बात से जूझ रही थी कि अपने ईमान को कायम रख सकूं। लेकिन हर बार बुरी तरह विफल रही। यह मेरा पहला कदम है क्योंकि मैं जिस रास्ते पर चलना चाहती हूं, उसके अहसास की स्पष्टता पर पहुंच गई हूं। इस दौरान मैंने जाने-अनजाने में कई लोगों के दिलों में लालच का बीज बोया, लेकिन सभी को मेरी सलाह है कि सफलता, प्रसिद्धि, अधिकार या धन, किसी भी कीमत पर अमन और ईमान से बढ़कर नहीं हो सकते।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments