Thursday, September 23, 2021
HomeबॉलीवुडRaveena Tandon ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी मां वीना टंडन को...

Raveena Tandon ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी मां वीना टंडन को जन्मदिन की शुभकामनाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन की मां वीना टंडन गुरूवार को अपना बर्थडे मना रही हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी माँ के जन्मदिन के मौके पर उनकी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन की मां वीना टंडन गुरूवार को अपना बर्थडे मना रही हैं।

इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में उनकी माँ बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने हाल की ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो उनके साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, आपने मुझे बहुत कुछ सीखाया है, लेकिन मैं कभी आपकी सुंदरता को पार नहीं कर पाऊंगी। अपने मुझे बनाया है और मुझे सब दिया है। जन्मदिन मुबारक हो, आई लव यू मॉम! उनकी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है

साथ ही तस्वीरों पर बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जूही बाबर सोनी ने तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो अंटी… भगवान आपको अच्छी सेहत और खुशियां दें।’ साथ ही रोहिनी अय्यर, भावना पांडे, तान्या ने भी कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ही रवीना ने इसके पीछे के दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, ऋषि कपूर यानी चिंटू अंकल इस फोटो को अपनी बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के लिए ढूंढ़ रहे थे।

रवीना ने फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक रत्न मिला। हालांकि, अब बहुत देर हो चुकी है। थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए। चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछ रहे थे। इस तस्वीर को वह अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल कराना चाहते थे और मुझसे ओरिजनल खो गई थी। अब मिल गई। उनकी शादी में ये जो चिंटू अंकल के सामने खड़ी है वो मैं हूं। काश ये मुझे थोड़ा जल्द मिल जाती। बहरहाल, मेरे लिए ये खजाना है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments