Sunday, September 26, 2021
HomeखेलRCB को लगा जोरदार झटका, टीम के हेड कोच ने IPL से...

RCB को लगा जोरदार झटका, टीम के हेड कोच ने IPL से पहले दिया इस्तीफा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बहुचर्चित लीग इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। शनिवार के भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी टीम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की लेकर बड़ी खबर आई। टीम के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला लिया। अभी पद छोड़ने के पीछे का कारण का पता नहीं चल पाया है।

शनिवार के भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी टीम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की लेकर बड़ी खबर आई। टीम के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला लिया।

जानकारी के मुताबिक आरसीबी की टीम के मुख्य कोच का पद संभालने वाले पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैटिच ने इस पद से इस्तीफा दे दिया है। अब उनकी जगह यह जिम्मेदारी टीम के डायरेक्टर माइक हेसन उठाएंगे। बताया जा रहा है कि इस पद को उन्होंने निजी कारणों की वजह से छोड़ा है।

अगले महीने से आइपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों को कराया जाना है। इससे पहले तमाम टीमें अपने चोटिल खिलाड़ियों को रिप्लेसमेंट की घोषणा कर रही है। आरसीबी ने भी शनिवार को कई ऐसे ही खिलाड़ियों को नाम की घोषणा की जिन्हें इस सीजन के बचे हुए 31 मुकाबलों के लिए टीम ने साइन किया है। श्रीलंका के स्पिनर वनिंदु हसारंगा को आस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जंपा की जगह टीम ने रिप्लेस किया है। इसके अलावा श्रीलंका के ही दुष्मंता चमिरा को डैनियल सैम्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। वहीं टिम डेविड को फिन एलन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ा गया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments