Tuesday, September 28, 2021
Homeबिहारबयान : आरसीपी सिंह बोले-धरती पर किसी की औकात नहीं कि नीतीश...

बयान : आरसीपी सिंह बोले-धरती पर किसी की औकात नहीं कि नीतीश को पिछलग्गू बना सके

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा का पिछलग्गू कहने वाले प्रशांत किशोर के बयान पर जदयू नेता आरसीपी सिंह ने हमला बोला है। आरसीपी सिंह ने कहा कि धरती पर किसी की औकात नहीं है कि नीतीश कुमार को पिछलग्गू बना सके। किसी ऐरे-गैरे से नीतीश कुमार को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हमारी पार्टी गांधी, लोहिया, जेपी और बाबा साहेब अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलती है। बिहार किसी भी क्षेत्र में पिछड़ा नहीं है। जनता जानती है कि नीतीश कुमार ने बिहार के लिए कितना काम किया है।

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशांत किशोर ने नीतीश को भाजपा का पिछलग्गू बताया। प्रशांत ने कहा कि ऐसे नेता बिहार का भला नहीं कर सकते। बिहार के विकास के लिए हमें सशक्त नेता चाहिए, पिछलग्गू नहीं। 2014 में जदयू की जो स्थिति थी उसमें और वर्तमान में जमीन आसमान का अंतर है।

प्रशांत के बयान पर जदयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि अगर वे ऐसा मानते हैं कि 1990 और 2005 का बिहार एक जैसा है तो 2015 में वे नीतीश कुमार के साथ क्यों खड़े थे। अगर उनका मानना है कि नीतीश के नेतृत्व में बिहार की कोई प्रगति नहीं हुई है तो उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद नहीं स्वीकार करना चाहिए था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments