Friday, September 17, 2021
Homeगैजेट्सApple AirPods जैसा दिखने वाला Realme Buds Air लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

Apple AirPods जैसा दिखने वाला Realme Buds Air लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

  • Realme Buds Air बेस बूस्ट ड्राइवर्स दिए गए हैं
  • कंपनी का दावा है कि इसमें 17 घंटों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी

Realme ने आज अपने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स यानी Realme Buds Air को भारत में लॉन्च किया है. Buds Air का डिजाइन Apple AiPods से इंस्पायर्ड है.  इसमें सुपर लो लैटेंसी R1 चिप, ओपन-अप ऑटो कनेक्शन, वियर डिटेक्शन, वायरलेस चार्जिंग और डायनैमिक बेस बूस्ट ड्राइवर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ग्राहक इसे येलो, ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

कीमत- Realme Buds Air की कीमत 3,999 रुपये है. इसके लिए पहली सेल 23 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी. इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Realme Buds Air के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी के नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ कस्टम R1 चिप दिया गया है. इससे ईयरबड्स और फोन के बीच स्टेबल कनेक्शन और बेहतर बैटरी परफॉर्मेंस मिलती है. इसमें गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए डेडीकेटेड गेमिंग मोड का सपोर्ट दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक ये लैटेंसी को 51% तक रिड्यूस कर देता है और इससे विजुअल और साउंड के बीच परफेक्ट सिंक देखने को मिलता है.

Realme Buds Air में पावरफुल साउंड एक्सपीरियंस के लिए 12mm DDB (डायनैमिक बेस बूस्ट) ड्राइवर्स दिए गए हैं. साथ ही यहां बेहतरीन ऑडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए डुअल माइक ENC (एनवायरमेंट नॉयस कैंसेलेशन) का सपोर्ट भी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि इसमें 17 घंटों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी. हालांकि इतनी बैटरी चार्जिंग के साथ मिलेगी. साथ ही इसमें USB टाइप-सी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मौजूद है.

रियलमी के नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में स्मार्ट टच कंट्रोल्स दिए गए हैं, जिससे गूगल वॉयस असिस्टेंट को भी लॉन्च किया जा सकता है. इसमें वियर डिटेक्शन के लिए ऑप्टिकल सेंसर भी दिया गया है. इससे कानों से ईयरबड्स को हटाते ही सॉन्ग स्टॉप हो जाएगा, वहीं लगाते ही फिर से प्ले होने लगेगा.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments