Tuesday, September 21, 2021
Homeगैजेट्सलॉन्च से पहले सामने आई Realme X50 की तस्वीर, जानें खास बातें

लॉन्च से पहले सामने आई Realme X50 की तस्वीर, जानें खास बातें

  • 7 जनवरी को लॉन्च होगा Realme X50
  • इसमें स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा

Realme अपना पहला 5G स्मार्टफोन X50 नाम से 7 जनवरी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को पिछले कुछ दिनों से टीज किया जा रहा है. साथ ही कंपनी ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स को भी टीज किया है. भले ही लॉन्चिंग को अभी दो हफ्ते बचे हो लेकिन उससे पहले ही रियलमी के CMO ने इस फोन के रियर डिजाइन को शोकेस कर दिया है. उन्होंने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इसका रेंडर पोस्ट किया है.

Realme X50 के टीजर रेंडर को देखकर समझा जा सकता है कि इसमें Realme 5 Pro की ही तरह क्वॉड कैमरा डिजाइन मिलेगा. इसी डिजाइन को कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Realme X2 में और उससे पहले Realme XT में दिया था. साथ ही यहां बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है. ऐसे में साफ है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. हालांकि इस फोन का फ्रंट डिजाइन अलग होगा. पुराने टीजर्स और लीक्स के मुताबिक इसमें ड्यूड्रॉप नॉच की जगह फ्रंट कैमरे के लिए डुअल पंच होल मिलेगा.

Realme X50 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा. यही प्रोसेसर Redmi K30 5G और Oppo Reno 3 Pro 5G में भी दिया गया है. यानी ये दोनों SA (स्टैंडअलोन) और NSA (नॉन-स्टैंडअलोन) 5G नेटवर्क पर चलेगा.

साथ ही अपकमिंग स्मार्टफोन में एडवांस्ड VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मिलेगी. फिलहाल इसकी कैपेसिटी सामने नहीं आई है. लेकिन कंपनी का दावा है कि इससे फोन को 30 मिनट में ही 70 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा. इसके अलावा आपको बता दें उम्मीद की जा रही है कि इसमें AMOLED डिस्प्ले ही दिया जाएगा. लेकिन चीनी लीक्स्टर के मुताबिक इसमें LCD पैनल मिलेगा और यहां साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments