Sunday, September 19, 2021
Homeगैजेट्स24 फरवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है Realme X50 Pro...

24 फरवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है Realme X50 Pro 5G, ये होगी खासियत

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo की सब्सिडरी Realme भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. 24 फरवरी को भारत में Realme X50 Pro 5G लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं.

गौरतलब है कि 24 फरवरी को ही इस स्मार्टफोन लॉन्च का ग्लोबल इवेंट भी. कंपनी इसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC2020) के दौरान लॉन्च करना चाहती थी. लेकिन कोरोना वायरस के डर से इस बार का MWC कैंसिल कर दिया गया है.

Realme का कहना है कि Realme X50 Pro 5G भारत का पहला 5G स्मार्टफोन होगा. दूसरी तरफ चीनी स्मार्टफोन मेकर iQoo ने भी दावा किया है कि भारत में iQoo 3 लॉन्च किया जाएगा और वो भारत का पहला 5G स्मार्टफोन होगा.

दिलचस्प बात ये है कि Realme और iQoo इन दोनों की ही पेरेंट कंपनी BBK Electronics है जो चीन की है. हालांकि iQoo 3 भारत में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा.

Realme ने जो इन्वाइट भेजा है उसके मुताबिक ये स्मार्टफोन नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट को लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा जो 24 फवरी को दोपहर 2.30 बजे से होगा.

Realme  X50 Pro 5G में 90Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि Realddme X50 Pro 5G में 65W सुपर डार्ट चार्ज का सपोर्ट दिया जाएगा.

अब सवाल ये भी है कि भारत में  5G स्मार्टफोन तो लॉन्च हो रहे हैं लेकिन 5G सर्विस मिलनी शुरू कब से होगी.

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments