Sunday, September 26, 2021
Homeगैजेट्स7 जनवरी को लॉन्च होगा Realme का पहला 5G स्मार्टफोन Relame X50...

7 जनवरी को लॉन्च होगा Realme का पहला 5G स्मार्टफोन Relame X50 5G

चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. Oppo की सबसिडरी Realme 7 जनवरी 2020 को Realme X50 5G लॉन्च करेगी. कंपनी ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर इसका टीजर जारी कर दिया है.  इस पोस्टर में दो कलर ऑप्शन्स देखे जा सकते हैं.

ये स्मार्टफोन, हालांकि पहले से ही कन्फर्म किया जा चुका है. लेकिन अब इस स्मार्टफोन के लॉन्च की ऑफिशियल तारीख आ गई है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm का नाय प्रोसेसर Snapdragon 765G दिया जाएगा. इस प्रोसेसर को क्वॉल्कॉम ने हाल ही में लॉन्च किया है.

इस स्मार्टफोन में VOOC 4.0 फास्ट चार्ज का सपोर्ट दिया जाएगा. कंपनी ने दावा किया है इसकी वजह से इस स्मार्टफोन को 30 मिनट में 70% तक चार्ज किया जा सकता है.  माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर शेयर की गई डीटेल्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

प्रोसेसर और चार्जिंग के अलावा इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले दूसरे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अब तक ज्यादा जानकारियां शेयर नहीं की गई हैं. इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा मॉड्यू पिल शेप्ड है और ये फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें दो लेंस दिया जा सकता है.

Realme ने हाल ही में Realme X2 लॉन्च किया है, हालांकि इससे पहले ही कंपनी ने Realme X2 Pro लॉन्च किया था जो कंपनी का फ्लैगशिप है. अब देखना  दिलचस्प होगा कि कंपनी Realme X50 को भारत में कब लेकर आती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments