Thursday, September 16, 2021
Homeझारखण्डलाल आतंक फैलाने वाले मोस्ट वांटेड इनामी नक्सली सचिन और मीता गिरफ्तार!

लाल आतंक फैलाने वाले मोस्ट वांटेड इनामी नक्सली सचिन और मीता गिरफ्तार!

इनामी नक्सली सचिन और मीता के गिरफ्तार होने की चर्चा है। पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही पर इस बारे में अनेक सूचनाएं मिल रही हैं। पश्चिम बंगाल के लोगों का कहना था कि दोनों को झारखंड पुलिस ने पकड़ा जबकि झारखंड का सीमावर्ती इलाका जिसे रेड जोन कहा जाता है, वहां चर्चा थी कि दोनों को पश्चिम बंगाल पुलिस ने उठाया है। हालांकि पश्चिम बंगाल और जमशेदपुर की पुलिस ने इस तरह की किसी भी गिरफ्तारी से इनकार करते हुए इसे महज अफवाह बताया है।

दिन भर जो चर्चा रही उसमें यह बताया गया था कि नक्सली सचिन अपनी पत्नी मीता को लेकर इलाज कराने के लिए जा रहा था कि रास्ते में पुलिस ने पकड़ लिया। दोनों ही असीम मंडल उर्फ आकाश दस्ते के प्रमुख सदस्य हैं और इनकी तलाश में इनाम भी घोषित है। सचिन पटमदा का निवासी है जबकि मीता पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

दोनों पर दो दर्जन से ज्यादा नक्सली घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है। इधर पुलिस की ओर से पिछले दो दिनों से नक्सल प्रभावित इलाकों में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जमशेदपुर पुलिस, सीआरपीएफ और पश्चिम कोबरा बटालियन दोनों तरफ से पटमदा के पहाड़ी वाले इलाकों में अभियान चलाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments