Saturday, September 25, 2021
Homeटॉप न्यूज़रिटायर्ड आर्मीमैन को कार ने कुचला, बुजुर्ग मौत, दो बच्चे घायल

रिटायर्ड आर्मीमैन को कार ने कुचला, बुजुर्ग मौत, दो बच्चे घायल

भोपाल के टीटी नगर इलाके में जवाहर चौक के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार रिटायर्ड आर्मीमैन को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर सवार दो बच्चे घायल हो गए। बताया गया, दोनों बच्चों को आर्मीमैन ने लिफ्ट देकर स्कूटी पर बैठाया था। टीटी नगर पुलिस टक्कर कार की तलाश कर रही है।

एएसआई अमन कुमार नायक ने बताया, कोच फैक्ट्री रोड बजरिया निवासी किशनलाल करोसिया (65) रिटायर्ड आर्मीमैने थे। वर्तमान में वह राष्ट्रीय न्यायिक अकादमी में गार्ड थे। सोमवार रात करीब 10 बजे वह ड्यूटी के लिए घर से निकले। रंगमहल चौराहे के पास दो बच्चों ने उनसे लिफ्ट मांगी।

दोनों बच्चों को स्कूटी पर बैठाकर किशनलाल जवाहर चौक के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आई तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार लगी, स्कूटी सवार तीनों लोग करीब 20 मीटर दूर गिरे। घटना की सूचना पाकर पहुंची एंबुलेंस से तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, किशनलाल की मौत हो गई, जबकि लिफ्ट लेने वाले दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक बच्चे की पहचान पृथ्वी भट्‌ट के रूप में हुई है। दोनों बच्चों को कोटरा जाना था।

भाई को राखी बांधने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

इधर, निशातपुरा स्थित भानपुर में खजूरी कलां अवधपुरी निवासी राजबाई पति ओमकार राठौर (52) की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि राजबाई, पति के साथ करोंद में रहने वाले अपने भाई को राखी बांधने के लिए जा रही थीं। दोनों भानपुर स्थित निजी अस्पताल के गेट के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही बाइक ने दंपती की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल राजबाई का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। सोमवार शाम उनकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments